khabaruttrakhand
अपराधअल्मोड़ाआकस्मिक समाचारउत्तराखंडदिन की कहानीपिथोरागढ़मनी (money)राजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरीस्वास्थ्य

ब्रेकिंग:-पुलिस ने इन क्षेत्रान्तर्गत लगभग 10 नाली भूमि में अवैध रूप से की जा रही भांग की खेती को किया नष्ट।

कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने ग्राम गढ़कोट व हुड़ेती क्षेत्रान्तर्गत लगभग 10 नाली भूमि में अवैध रूप से की जा रही भांग की खेती को किया नष्ट।

स्थानीय ग्रामीणों को नशे के दुष्परिणामों के सम्बन्ध में किया जागरुक।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक  पिथौरागढ़, श्री लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, नशा मुक्त देवभूमि, उत्तराखण्ड अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्रान्तर्गत अवैध रुप से भांग की खेती करने/ नशे का अवैध कारोबार करने वालों के विरुद्ध की जा रही है कार्यवाही।

 

Advertisement

बताते चले कि इसी कार्यवाही के क्रम में दिनाँक- 19.09.2023 को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पिथौरागढ़, श्री हिमांशु पंत के नेतृत्व में उ0नि0 बसन्त टम्टा व हमराही कर्म0 गणों द्वारा राम चन्द्र आश्रम के आस-पास के गाँवों क्रमश: ग्राम- गढ़कोट व हुड़ेती क्षेत्रान्तर्गत लगभग 10 नाली भूमि में अवैध रुप से की जा रही भांग की खेती को नष्ट किया गया।

तथा अवैध रुप से भांग की खेती करने वाले 08 लोगों का 81 पुलिस अधिनियम के अन्तर्गत चालान किया गया।

Advertisement

पुलिस टीम द्वारा स्थानीय ग्रामीणों को भविष्य में भांग की खेती न करने व नशे से होने वाले दुष्परिणामों से अवगत कराते हुए नशा मुक्ति अभियान में पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई।

 

Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट सभागार में विभिन्न विभागों के द्वारा कराये जा रहे निर्माण कर्यो, केन्द्र तथा राज्य सरकार द्वारा चलायी जा रही जनकल्याणकरी योजनाओं एवं ई-ओफिस, सीएम हेल्पलाईन पर हो रही शिकायतों का निस्तारण तथा जिला योजना की समीक्षा की।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-बार्मिघम में 250 से अधिक व्यवसाइयों से मिले मुख्यमंत्री धामी, ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के लिए किया आमंत्रित।

khabaruttrakhand

भिलंगना ब्लॉक के रा०ई०का० केपार्स* में एक दिवसीय आपदा संबंधी/त्वरित राहत-बचाव कार्य एवं जगरूकता प्रशिक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत जनपद आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA), द्वारा दिया गया प्रशिक्षण ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights