khabaruttrakhand
अपराधअल्मोड़ाआकस्मिक समाचारउत्तराखंडदिन की कहानीपिथोरागढ़मनी (money)राजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरीस्वास्थ्य

ब्रेकिंग:-पुलिस ने इन क्षेत्रान्तर्गत लगभग 10 नाली भूमि में अवैध रूप से की जा रही भांग की खेती को किया नष्ट।

कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने ग्राम गढ़कोट व हुड़ेती क्षेत्रान्तर्गत लगभग 10 नाली भूमि में अवैध रूप से की जा रही भांग की खेती को किया नष्ट।

स्थानीय ग्रामीणों को नशे के दुष्परिणामों के सम्बन्ध में किया जागरुक।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक  पिथौरागढ़, श्री लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, नशा मुक्त देवभूमि, उत्तराखण्ड अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्रान्तर्गत अवैध रुप से भांग की खेती करने/ नशे का अवैध कारोबार करने वालों के विरुद्ध की जा रही है कार्यवाही।

 

Advertisement

बताते चले कि इसी कार्यवाही के क्रम में दिनाँक- 19.09.2023 को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पिथौरागढ़, श्री हिमांशु पंत के नेतृत्व में उ0नि0 बसन्त टम्टा व हमराही कर्म0 गणों द्वारा राम चन्द्र आश्रम के आस-पास के गाँवों क्रमश: ग्राम- गढ़कोट व हुड़ेती क्षेत्रान्तर्गत लगभग 10 नाली भूमि में अवैध रुप से की जा रही भांग की खेती को नष्ट किया गया।

तथा अवैध रुप से भांग की खेती करने वाले 08 लोगों का 81 पुलिस अधिनियम के अन्तर्गत चालान किया गया।

Advertisement

पुलिस टीम द्वारा स्थानीय ग्रामीणों को भविष्य में भांग की खेती न करने व नशे से होने वाले दुष्परिणामों से अवगत कराते हुए नशा मुक्ति अभियान में पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई।

 

Advertisement

Related posts

CM Dhami ने Silkyara बचाव अभियान में सफलता के लिए चूहा खनिकों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत को स्वीकार करते हुए सम्मानित किया।

khabaruttrakhand

Uttarakhand के पूर्व CM Harish Rawat ने सरकार से PoK को पुनः प्राप्त करने का आग्रह किया, इस उद्देश्य के लिए राष्ट्रव्यापी समर्थन का दावा किया।

khabaruttrakhand

Breaking:- भारत का सर्वश्रेष्ठ शतरंज खिलाड़ी बना 17 साल का यह युवा।पढ़े पूरी खबर।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights