khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेदेहरादूनप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल से कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर कांग्रेस जनों ने यहाँ पर भाजपा का किया पुतला दहन।

*जिस दिन भाजपा का असली चेहरा जनमानस के सामने आएगा भाजपा का पतन शुरू होगा राकेश राणा*

भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल से कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी जी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी किए जाने पर कांग्रेस जनों ने जिला मुख्यालय टिहरी के बोराडी साइ चौक पर भाजपा का पुतला दहन किया

Advertisement

पुतला दहन कार्यक्रम के अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा और प्रदेश कांग्रेस के सचिव मुसरफ़ अली ने कहा कि देश की आम चुनाव नजदीक आते ही भाजपा के लोग अनर्गल बयान बाजी करना शुरू कर दे रहे हैं क्योंकि भाजपा के पास विकास का और जनहित का कोई मुद्दा नहीं है।

इसलिए जनमानस का ध्यान भटकने के लिए भाजपा इस तरह की बयान बाजी करती है जिसकी हम केड़े शब्दों में निंदा करते हैं।

Advertisement

शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार हुआ देवेंद्र नौटियाल ने कहा कि जिस दिन भारतीय जनता पार्टी की सच्चाई देश की आम जनता के सामने आएगी भाजपा का उसी दिन पतन होना शुरू हो जाएगा क्योंकि भाजपा के पास विकास का कोई रोड मैप नहीं है ।

महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत व ममता उनियाल ने कहा कि चुनाव के समय महिलाओं से झूठे वादे करके भाजपा सरकार में आई लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हुआ आज महंगाई सातवे आसमान पर है भाजपा का अपना खजाना खूब भर रहा है लेकिन लोग दर-दर के ठोकरे खा रहे हैं।

Advertisement

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष।

आशा रावत, ममता उनियाल मीना शाह ,शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार, पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल ,प्रदेश सचिव सैयद मुसरफ़ अली, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह रौतेला, विजयपाल सिंह रावत, आनंद सिंह मंदरवाल, वरिष्ठ नेता निहाल सिंह नेगी ,लखबीर सिंह चौहान ,बलवीर कोहली, नवीन सेमवाल,गब्बर सिंह रावत ,वीजेद्र सिंह रावत, नफीस खान, शैलेंद्रकांत, संतोष आर्या ,प्रदीप रावत वीरेंद्र दत्त, अनूप उनियाल दिनेश पवार अनीश खान मनोज शाहिद बड़ी संख्या में कांग्रेस में उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

Haridwar: उपराष्ट्रपति Jagdeep Dhankhar के दौरे के लिए तैयारी में, रूट हुए डायवर्ट; चप्पे-चप्पे पर तैनात होंगे जवान

khabaruttrakhand

Lok Sabha Election 2024: स्टार प्रचारक…Uttarakhand BJP के PM मोदी के बाद योगी की सबसे ज्यादा डिमांड

cradmin

शिशु हृदय शल्य चिकित्सा में एम्स ऋषिकेश स्थापित कर रहा नए आयाम -जटिल सर्जरी के लिए महानगरों के अस्पतालों की दौड़धूप से मिली लोगों को निजात।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights