khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेदेहरादूनप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरीस्वास्थ्यहरिद्वार

ब्रेकिंग्:-पूर्व में तहसील धनोल्टी में तहसील दिवस की तिथि 17 अक्टूबर, 2023 निर्धारित की गई थी उसे अब संशोधित कर इस तिथी को कर दिया गया है निर्धारित।

तहसील धनोल्टी, विकास खण्ड मुख्यालय थत्यूड़, टिहरी गढ़वाल में आयोजित तहसील दिवस की तिथि में जिलाधिकारी के राजकीय कार्यों में अत्यधिक व्यस्तता होने के कारण संशोधन किया गया है।

आम जनता की शिकायतों/समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील धनोल्टी के अन्तर्गत विकासखण्ड मुख्यालय थत्यूड में दिनांक 21 नवंबर, 2023 तृतीय मंगलवार को तहसील दिवस आयोजित किया जाएगा।

Advertisement

पूर्व में तहसील धनोल्टी में तहसील दिवस की तिथि 17 अक्टूबर, 2023 निर्धारित की गई थी उसे अब संशोधित कर दिनांक 21 नवंबर, 2023 को निर्धारित किया गया है।

जिला सूचना अधिकारी
टिहरी गढ़वाल

Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election 2024: Congress में भी विश्वास जगाती दूसरी पांत, उम्रदराज नेताओं के लिए वापसी आसान नहीं

cradmin

बिग ब्रेकिंग्:-घनसाली के इस इलाके में एक मृतक व्यक्ति के अंतिम संस्कार के समय खुली मृतक से संबंधित घटना की परतें।जाने मामला।

khabaruttrakhand

चारधाम यात्रा:चारधाम यात्रा मार्गों पर होंगे प्रशिक्षित चिकित्सक तैनात,यहां दिया जा रहा राज्य सरकार के चिकित्सकों को प्रशिक्षण ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights