khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

टिहरी एक्रो फेस्टिवल‘ के तीसरे दिन देश-विदेश के पैराग्लाईडिंग पायलट द्वारा हवा में पैराग्लाईडिंग से सम्बन्धित की गई विभिन्न प्रकार की गतिविधियां।

कोटी कालोनी, टिहरी गढ़वाल में आयोजित ‘टिहरी एक्रो फेस्टिवल‘ के तीसरे दिन देश-विदेश के पैराग्लाईडिंग पायलट द्वारा हवा में पैराग्लाईडिंग से सम्बन्धित विभिन्न प्रकार की गतिविधियां की गई।

Advertisement

इस दौरान पायलटो के द्वारा सिंक्रोफ्लाईंग एवं विंग शूट जम्प, स्काई डायविंग, एक्रो एवं एस.आई.वी. कम्पटीशन की द्वितीय चरण की प्रतियोगिता सफलतापूर्वक सम्पन्न की गई।

प्रतियोगिताएं जज फेरदी टॉय, किट डॉयरेक्टर जंगीश एवं इवेंट डायरेक्टर श्री तानाजी टाकवे की देख-रेख में सम्पन्न हुई।

Advertisement

इस अवसर पर इवेंट डायरेक्टर ने बताया कि इन गतिविधियां में सम्मिलित सिंक्रो फ्लाईंग एवं विंगशूट जम्प के भारत में कुछ ही पायलट हैं, उनका उद्देश्य इस गतिविधि में अधिक से अधिक भारतीय पायलेट को जोड़ना है।

इस अवसर पर जिला पर्यटन विकास अधिकारी अतुल भण्डारी एवं बिजेन्द्र पाण्डेय, उत्तराखण्ड पर्यटन विकास परिषद के जन सम्पर्क अधिकारी कमल किशोर जोशी, साहसिक खेल अधिकारी खुशाल सिंह नेगी एवं सोबत सिंह राणा, सीमा नौटियाल, लता बिष्ट, बलवंत सिंह कपकोटी आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

जिला सूचना अधिकारी
टिहरी गढ़वाल

Advertisement

Related posts

यहाँ के चिकित्सकों ने निकाली हाथ में बनी 5.6 किलो की गांठ – पुनर्निमाण प्रक्रिया से किया धमनी और रक्त वाहिकाओं को स्थापित – बीमारी के चलते हाथ नहीं हिला पा रहा था 25 वर्षीय युवक।

khabaruttrakhand

उत्तराखंड- आज दो बार भूकंप के झटको से डोली धरती, जानें तीव्रता…

cradmin

ब्रेकिंग:-भारत जल्द ही विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर,उम्मीद :भारत की स्वतंत्रता के 100 वर्ष पूर्ण होने पर अर्थात 2047 में विश्व गुरु का मुकाम हासिल कर लेगा।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights