khabaruttrakhand
राजनीतिक

संविधान-लोकतंत्र को बचाने के लिए BJP को हराना जरूरी अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को संविधान दिवस के अवसर पर कानपुर देहात में संविधान बचाओ महारैली में शामिल हुए. महारैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए भाजपा को हराना जरूरी है. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार में नौकरियों में बड़े पैमाने पर हेरफेर हो रहा है. पिछड़ों, दलितों को आरक्षण नहीं मिल रहा है. भाजपा पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों (पीडीए) का हक छीन रही है.

सपा प्रमुख ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीडीए ही भाजपा के राजग को हराएगा. यादव ने कहा कि भाजपा ने अग्निवीर योजना लाकर नौजवानों का भविष्य बर्बाद कर दिया है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जातीय जनगणना कराकर सभी जातियों को उनकी संख्या के हिसाब से हक और सम्मान दिलाएगी. माती में आयोजित संविधान बचाओ महारैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है. यह दिन हमें बताता है कि अगर लोकतंत्र जिंदा रहेगा और संविधान बचा रहेगा तो हमें जो वोट का अधिकार मिला हुआ है उसके माध्यम से हम सरकारों से अपना अधिकार ले सकते हैं.

Advertisement

उन्होंने दावा किया भाजपा के लोग कानून और संविधान को नहीं मानते हैं. संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए भाजपा को हराना जरूरी है. भाजपा सरकार में किसी को न्याय नहीं मिल रहा है. इस रैली का आयोजन कानपुर देहात अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद राजाराम पाल ने किया था.

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- चंबा-टिहरी मोटर मार्ग पर चम्बा थाने के समीप टैक्सी स्टैंड में हुए भूस्खलन के मलवे से पांचवा शव देर रात बरामद,मृतको के परिजनों को 04-04 लाख की अनुमन्य राहत राशि कराई जा चुकी है उपलब्ध।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-होम्योपैथिक विभाग ने सल्ट ग्राम सभा बगियाडना में स्वास्थ्य शिविर।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-एन यू जे आई के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ तिवारी के नेतृत्व पत्रकारों ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights