khabaruttrakhand
स्टोरी

Punjab News : प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने बुलाया खेत, उतार दिया मौत के घाट

Punjab News: पंजाब के जालंधर में सड़ी गली लाश मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि एक महिला ने दूसरे आशिक से अपने पहले प्रेमी की हत्या करवाई थी. इस मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

विद्यासागर निवासी गोराया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनका साला 35 वर्षीय हुकुमचंद 8 नवंबर से घर से लापता था. वह किराये के मकान में रहता था. कई जगह तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद पुलिस ने 10 नवंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी. एक दिन दिलबाग नगर स्थित एक खेत से बदबू आने पर हुकुमचंद की पराली से ढकी लाश मिली. उसके गले में नीला दुपट्टा मिला है. गला घोंटकर उसकी हत्या की गई और सबूत मिटाने के लिए लाश को छिपाया दिया था. 23 नवंबर को गोराया ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके साले हुकुमचंद के रुपिंदर उर्फ काटो के साथ संबंध थे, लेकिन पिछले 6 महीनों से दोनों में लड़ाई चल रही थी.

Advertisement

बाद में रुपिंदर ने केशवपुर जिला सुल्तानपुर (यूपी) निवासी संजीव कुमार से दोस्ती कर ली. इसके बाद हुकुमचंद को रास्ते से हटाने के लिए रुपिंदर ने 8 नवंबर को घर के पास खेत में बुलाया. जहां पहले से संजीव, सनी पटेल, खालसा राम, रुपिंदर की मासी का बेटा विनोद कुमार और एक अज्ञात युवक मौजूद थे. इन आरोपियों ने हुकुमचंद की गला घोंटकर हत्या कर दी. सभी आरोपी 7 नवंबर की रात गली में देखे गए थे, क्योंकि रुपिंदर का घर उनके पड़ोस में ही है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर जांच के बाद रुपिंदर उर्फ काटो को गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश कर दो दिन का डिमांड लिया है.

Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी ने किया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिलखी, तहसील कार्यालय घनसाली, थाना घनसाली एवं ब्लॉक कार्यालय भिलंगना का निरीक्षण।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी की निर्मम हत्या को  1 साल पूर्ण होने पर टिहरी जनपद के कई स्थानों में कांग्रेसजनो ने किया कैंडल मार्च, की ये मांग।

khabaruttrakhand

बेटी बचाओ बेटी पढाओ योजना‘‘ के अर्न्तगत यहां जनपद की महिलाओं और छात्राओं को दिया जा रहा 15 दिवसीय चौ-पहिया (कार) वाहन चलाने का प्रशिक्षण ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights