khabaruttrakhand
स्टोरी

शादी से पहले रणदीप हुडा, लिन लैशराम ने इम्फाल के मंदिर में आशीर्वाद लिया

शादी से पहले रणदीप हुडा, लिन लैशराम ने इम्फाल के मंदिर में आशीर्वाद लिया

रणदीप हुडा और अभिनेता लिन लैशराम आज इंफाल, मणिपुर में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जबकि मुख्य समारोह में अभी भी समय है, उनके विवाह पूर्व समारोह की तस्वीरें होने वाली दुल्हन ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा की हैं। लिन ने अपने दोस्तों और परिवारों द्वारा साझा की गई तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर दोबारा पोस्ट किया।

एक क्लिक में, जिसका शीर्षक है “शादी से पहले की झलक”, जोड़े को उनके परिवार और दोस्तों के साथ दिखाया गया है। फोटो में रणदीप हुडा की बड़ी मुस्कान सब कुछ बयां कर रही है। कुछ समय से डेटिंग कर रहे रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने सप्ताहांत में एक इंस्टाग्राम प्रविष्टि में अपनी शादी की तारीख की घोषणा की।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

Advertisement

A post shared by पाल सिंह (@iampallsingh)

Advertisement

सप्ताहांत में, जोड़े ने एक संयुक्त बयान के साथ अपनी शादी की तारीख की घोषणा की, जिसमें लिखा था, “महाभारत से प्रेरणा लेते हुए जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, हम अपने परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं।

हम बहुत खुश हैं।” यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर, 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी, जिसके बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा। जैसा कि हम इस यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम सदैव ऋणी एवं आभारी रहेंगे।

Advertisement

रणदीप हुडा जन्नत 2, मॉनसून वेडिंग, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, साहेब बीवी और गैंगस्टर, सरबजीत, सुल्तान, राधे और किक जैसी फिल्मों के स्टार हैं। वह इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में भी नजर आये थे. सह-कलाकार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन। उन्होंने मार्वल स्टार क्रिस हेम्सवर्थ के साथ एक्सट्रैक्शन में भी अभिनय किया।

Advertisement

Related posts

आरोप:- भाजपा ने इलेक्टोरल बौंड की आड़ में विश्व के सबसे बडे घोटाले को दिया अंजाम :राकेश राणा।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-तहसील प्रतापनगर के इन गांवों में अवैध भांग की खेती होने की सूचना,कई नाली भूमि पर हुई कार्यवाही।

khabaruttrakhand

2024 के लोकसभा चुनाव में अंकिता भंडारी की निर्मम हत्या का बदला लेगी महिलाएं। आशा रावत।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights