khabaruttrakhand
स्टोरी

सलमान खान से क्यों नफरत करता है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, सुरक्षा की समीक्षा की गई

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का दावा करने वाले एक अकाउंट द्वारा फेसबुक पर बॉलीवुड अभिनेता को अप्रत्यक्ष धमकी जारी किए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को सलमान खान की सुरक्षा समीक्षा की। उक्त फेसबुक अकाउंट पर प्रदर्शन चित्र के रूप में बिश्नोई की तस्वीर भी थी।

विशेष रूप से, लॉरेंस बिश्नोई वर्तमान में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा जांच किए गए ड्रग्स तस्करी मामले में सलाखों के पीछे है। पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के वैंकूवर आवास पर हाल ही में हुए हमले के संबंध में फेसबुक पोस्ट में सलमान खान को भी चेतावनी जारी की गई थी।

Advertisement

आप सलमान खान को भाई मानते हैं, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका ‘भाई’ आकर आपको बचाए। यह संदेश सलमान खान के लिए भी है, इस भ्रम में न रहें कि दाऊद आपको बचाएगा; आपको कोई नहीं बचा सकता।

सिद्धू मूस वाला की मौत पर आपकी नाटकीय प्रतिक्रिया किसी का ध्यान नहीं गई। हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह का व्यक्ति था और उसके आपराधिक संबंध कैसे थे… आप अब हमारे रडार पर आ गए हैं। इसे एक ट्रेलर समझें; पूरी फिल्म होगी जल्द ही रिहा किया जाएगा। आप जिस भी देश में जाना चाहें भाग जाएं, लेकिन याद रखें, मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती, यह बिन बुलाए आती है।

Advertisement

सूत्रों ने बताया कि फेसबुक अकाउंट की उत्पत्ति का पता भारत के बाहर संचालन से लगाया गया है। धमकी के बारे में पता चलते ही मुंबई पुलिस ने तुरंत सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था का पुनर्मूल्यांकन शुरू कर दिया।

अभिनेता को तुरंत फेसबुक पोस्ट से उत्पन्न संभावित खतरे के बारे में सूचित किया गया। स्रोत का पता लगाने के प्रयास में, कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने खाताधारक और संबंधित आईपी पते के बारे में विवरण के लिए फेसबुक से संपर्क किया है।

Advertisement

इस साल मार्च में कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से ई-मेल पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या का कथित मास्टरमाइंड भी है। हिंदी में लिखे गए ई-मेल में कहा गया है कि सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा हाल ही में एक समाचार चैनल को दिया गया साक्षात्कार देखा होगा, और यदि नहीं, तो उन्हें इसे देखना चाहिए था।

Advertisement

Related posts

अंकिता भण्डारी हत्याकांड:-वीआइपी और घटना वाले रिसोर्ट में तोड़फोड करवाने वालों को अभियुक्त बनाने और पीडित परिवार को न्याय दिलवाये जाने की मांग को लेकर  जिला मुख्यालय नई टिहरी में कांग्रेस जनों द्वारा जिलाधिकारी टिहरी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को प्रेषित किया गया ज्ञापन, लगाए कई आरोप।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-मनरेगा योजनाओं में एन एम एम एस सिस्टम के साथ ऑफलाइन भी निकल पाएंगे मस्टरोल।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-घनसाली में बाइक स्कूटी से तेल चोरी करने की घटना से जुड़ा मामला , एक बाइक हुई आग में जलकर खाक।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights