khabaruttrakhand
उत्तराखंड

“Rishikesh में Mayor Anita Mamgain ने 20 कचरा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया, महापौर ने कार्यकाल के समापन पर सफाईकर्मियों को सम्मानित किया।”

"Rishikesh में Mayor Anita Mamgain ने 20 कचरा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया, महापौर ने कार्यकाल के समापन पर सफाईकर्मियों को सम्मानित किया।"

Rishikesh: Rishikesh की Mayor Anita Mamgain ने भारत सरकार के शहरी और पेट्रोलियम मंत्रालय से नगर निगम को प्राप्त बीस कचरा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया और उन्हें नगर निगम क्षेत्रों में भेजा। इसके साथ ही महापौर और नगर निगम बोर्ड का कार्यकाल शुक्रवार को समाप्त हो गया।

इस अवसर पर Uttaranchal स्वच्छता कर्मचारी संघ के अध्यक्ष Naresh Khairwal के नेतृत्व में पूरी टीम ने शहर में विकास कार्यों सहित विभिन्न बड़ी परियोजनाओं को लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उन्हें रजत मुकुट से सम्मानित किया।

Advertisement

बीस कचरा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

शुक्रवार को महापौर ने केंद्र सरकार की मदद से नगर निगम में पाए गए 20 कचरा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान, उनके पहले कार्यकाल के अंतिम दिन, सफाईकर्मियों ने महापौर को उनके अच्छे कार्यकाल के लिए बधाई दी और उनसे अनुरोध किया कि वे भविष्य में सार्वजनिक सेवा के लिए समर्पण के साथ काम करें और अगले छह महीनों के लिए उनकी प्रशासनिक नियुक्ति के दौरान उनका समर्थन और मार्गदर्शन प्रदान करें। के बारे में कहा।

महापौर ने कहा कि इन पांच वर्षों में उनका हर पल शहरवासियों की सेवा में समर्पित रहा है। कोरोना काल में उन्होंने आम लोगों के लिए आगे बढ़कर नेतृत्व किया।

Advertisement

सफाईकर्मियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए महापौर ने कहा कि शहर को सुंदर और स्वच्छ रखने के लिए आपसे दो घंटे का अतिरिक्त समय लेने के बावजूद, आप सभी ने जिस तरह से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया, वह हमेशा उनके दिमाग में अंकित रहेगा।

सभी का आभार व्यक्त किया

अपने संबोधन के दौरान महापौर ने आशा व्यक्त की कि निगम में प्रशासनिक नियुक्ति के बाद भी अधिकारी सभी विकास योजनाओं और निर्माणाधीन कार्यों को पूरा करने में पूरी ईमानदारी के साथ काम करेंगे। उन्होंने विशेष रूप से BJP के शीर्ष नेतृत्व और सभी BJP कार्यकर्ताओं और शहर के निवासियों का उन पर विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-थाना घनसाली प्रांगण में 1 जुलाई से सम्पूर्ण भारतवर्ष में लागू होने वाले नए अपराधिक कानूनो को लेकर गोष्ठी का आयोजन।

khabaruttrakhand

Uniform Civil Code: UCC से बाहर हो सकती हैं Uttarakhand की जनजातियां, अभी सरकार को इस पर लेना है फैसला

cradmin

ब्रेकिंग:- महात्मा गांधीजी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को राष्ट्रभक्त कहना राष्ट्र द्रोही मानसिकता का परिचय , राकेश राणा।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights