khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

Ayodhya: प्राण प्रतिष्ठा से पहले ही PM Modi आएंगे Ayodhya, Ramnagari को देंगे ये खास सौगात

Ayodhya: प्राण प्रतिष्ठा से पहले ही PM Modi आएंगे Ayodhya, Ramnagari को देंगे ये खास सौगात

प्रधानमंत्री Narendra Modi 22 January को Ayodhya में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले ही Ramnagari आ सकते हैं। इस संबंध में इस तैयारी की जा रही है। सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री Modi 15 December को Shri Ram Airport का उद्घाटन करने के लिए Ayodhya आ सकते हैं। इस समय मुख्यमंत्री Yogi Adityanath और नागर उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उनके साथ होंगे।

हाल ही में, मुख्यमंत्री Yogi और नागर उड्डयन मंत्री ने हवाई अड्डे की निरीक्षण की और कहा कि यह 15 December तक तैयार हो जाएगा। इसके बाद का योजना है कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले ही Shri Ram Airport से उड़ानें शुरू की जाएंगी।

Advertisement

Ayodhya से Delhi और Ahmedabad की पहली उड़ान

पहला विमान Ayodhya के मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से Delhi और Ahmedabad की ओर उड़ेगा। इस सेवा को Indigo Airlines शुरू करेगी। अन्य शहरों के लिए शेष शहरों के साथ बातचीत हो रही है। पहले चरण में केवल घरेलू उड़ानें शुरू की जाएंगी और दूसरे चरण के पूर्ण होने के बाद अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू की जाएंगी।

इस बीच, 22 January को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं। संतों को निमंत्रण पत्र दिए गए हैं।

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री Yogi का सीतापुर दौरा: नैमिषारण्य धाम में जीवन समर्पण कार्यक्रम में पहुंचे CM Yogi, सनातन धर्म के बारे में दी ये बातें

cradmin

Ayodhya में Ram Mandir प्राण प्रत‍िष्‍ठा समारोह: CM Yogi ने 15 बड़ी बातें कहीं, कहा- ‘अंतर्मन में भावनाएं कुछ ऐसी हैं कि उन्हें व्यक्त करने

cradmin

राज्यसभा चुनाव के दौरान SP को बड़ा झटका, विधायक Manoj Kumar Pandey ने पार्टी के चीफ व्हिप के पद से दिया इस्तीफा

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights