khabaruttrakhand
उत्तराखंड

High Court: नगर पंचायत पुरोला के निर्वतमान चेयरमैन मामले की सुनवाई, राज्य सरकार को स्थिति स्पष्ट करने के निर्देश

High Court: नगर पंचायत पुरोला के निर्वतमान चेयरमैन मामले की सुनवाई, राज्य सरकार को स्थिति स्पष्ट करने के निर्देश

High Court: नगर पंचायत पुरोला के बाहर जाने वाले चेयरमैन के खिलाफ वित्तीय अनियमितता और सरकारी भूमि के दुरुपयोग के आरोपों पर एक याचिका को Uttarakhand High Court में सुना गया। High Court ने राज्य सरकार को अगले मंगलवार तक स्थिति को स्पष्ट करने के लिए कहा है।

पुरोला नगर पंचायत के बाहर जाने वाले चेयरमैन के मामले में, High Court ने राज्य सरकार से स्थिति को 12 December तक स्पष्ट करने के लिए कहा है। बाहर जाने वाले चेयरमैन को वित्तीय अनियमितता और सरकारी भूमि के दुरुपयोग के आरोपों का सामना कर रहा है।

Advertisement

मामले को न्यायाधीश Manoj Kumar Tiwari और न्यायाधीश Vivek Bharti Sharma की एक विभाजन बेंच के सामने सुना गया था। पुरोला वार्ड के सदस्य Vinod Naudiyal ने High Court में एक PIL दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि बाहर जाने वाले नगर पंचायत चेयरमैन ने न केवल अपने होटल को सरकारी भूमि पर बनाया है, बल्कि उन्होंने कई सरकारी ज़मीनों को भी नष्ट कर दिया है।

Advertisement

Related posts

इस प्रसिद्ध पर्यटन विकास मेले का प्रदेश के कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत एवं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया उद्घाटन एवं शुभारम्भ।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: 1.77 लाख वोटर ID कार्ड रद्द, डून में सबसे अधिक लोगों को मतदाता सूची से बाहर छोड़ा गया; जानें कारण

cradmin

Haldwani हिंसा: मुख्य सचिव ने हिंसा में मजिस्ट्रेटिक जाँच का आदेश दिया, आउटर क्षेत्रों से कर्फ्यू हटाया गया

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights