khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Roorkee : Court परिसर में दुष्कर्म पीड़िता ने किया कीटनाशक का सेवन, चार माह की है गर्भवती; गर्भपात को Court में दिया था आवेदन

Roorkee : Court परिसर में दुष्कर्म पीड़िता ने किया कीटनाशक का सेवन, चार माह की है गर्भवती; गर्भपात को Court में दिया था आवेदन

Roorkee: Bhagwanpur police station क्षेत्र की एक बलात्कार पीड़िता ने court के परिसर में कीटनाशक से आत्महत्या का प्रयास किया। पीड़िता ने court पर तिथि के लिए आई थी। उसे Civil Hospital में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

20 September 2023 को, Bhagwanpur police station क्षेत्र के गाँव की एक लड़की ने Bhagwanpur के Rolaheri police station के निवासी तायब के खिलाफ एक बलात्कार केस दर्ज कराया था। लड़की बलात्कार के बाद गर्भवती हो गई थी।

Advertisement

इस मामले में, Bhagwanpur police station ने 9 November को बलात्कार के आरोपी Tayyab को गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया था। police ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ 18 November को court में चार्जशीट दाखिल की थी। पीड़िता चार महीने गर्भवती है। कुछ समय पहले, पीड़िता ने न्यायालय में गर्भपात के लिए एक अनुप्रयोग पत्र दाखिल किया था। जिसकी तारीख चल रही थी।

मंगलवार को, पीड़िता अपने परिवार के साथ Ramnagar, Roorkee के court में एक तारीख के लिए आई थी। इस दौरान, उसने न्यायालय के परिसर में जो कीटनाशक लेकर आया था, उसे खा लिया, जिससे स्थान पर हड़ताल मच गई। पीड़िता को तत्काल civil hospital में भर्ती कर लिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- एम्स ऋषिकेश के प्रसूति एवं स्त्री रोग और नर्सिंग कॉलेज विभाग ने सोमवार को “महिला स्वास्थ्य जागरुकता रैली एवं नुक्कड़ नाटक” का आयोजन के माध्यम से विज्ञान में महिलाओं के योगदान का मनाया जश्न।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-नैनीताल के डी एस बी कॉलेज में राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह(सेवानिर्वत ) कुमाऊं विश्वविद्यालय के 17वें दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हुए शामिल। कही ये बाते।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-गैर संचारी (एनसीडी) रोगों को नियंत्रित करने के लिए फैमिली फिजिशियन की भूमिका अहम।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights