khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Roorkee : Court परिसर में दुष्कर्म पीड़िता ने किया कीटनाशक का सेवन, चार माह की है गर्भवती; गर्भपात को Court में दिया था आवेदन

Roorkee : Court परिसर में दुष्कर्म पीड़िता ने किया कीटनाशक का सेवन, चार माह की है गर्भवती; गर्भपात को Court में दिया था आवेदन

Roorkee: Bhagwanpur police station क्षेत्र की एक बलात्कार पीड़िता ने court के परिसर में कीटनाशक से आत्महत्या का प्रयास किया। पीड़िता ने court पर तिथि के लिए आई थी। उसे Civil Hospital में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

20 September 2023 को, Bhagwanpur police station क्षेत्र के गाँव की एक लड़की ने Bhagwanpur के Rolaheri police station के निवासी तायब के खिलाफ एक बलात्कार केस दर्ज कराया था। लड़की बलात्कार के बाद गर्भवती हो गई थी।

Advertisement

इस मामले में, Bhagwanpur police station ने 9 November को बलात्कार के आरोपी Tayyab को गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया था। police ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ 18 November को court में चार्जशीट दाखिल की थी। पीड़िता चार महीने गर्भवती है। कुछ समय पहले, पीड़िता ने न्यायालय में गर्भपात के लिए एक अनुप्रयोग पत्र दाखिल किया था। जिसकी तारीख चल रही थी।

मंगलवार को, पीड़िता अपने परिवार के साथ Ramnagar, Roorkee के court में एक तारीख के लिए आई थी। इस दौरान, उसने न्यायालय के परिसर में जो कीटनाशक लेकर आया था, उसे खा लिया, जिससे स्थान पर हड़ताल मच गई। पीड़िता को तत्काल civil hospital में भर्ती कर लिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-यहाँ मां- बेटी के मर्डर से सनसनी । डबल मर्डर की इस वारदात से सनसनी।

khabaruttrakhand

ड्रोन के जरिए इस सीएचसी पहुंचाई गयी टीबी की दवा एम्स की ड्रोन स्वास्थ्य सेवा का दूसरा परीक्षण भी रहा सफल -आपातकाल के लिए जल्द कराई जाएगी पहाड़ के स्वास्थ्य संस्थाओं, दुर्गम इलाकों की ड्रोन मैपिंग।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: प्रदेश में एक साल में गिरी 3.5 प्रतिशत बेरोजगारी दर, NSO रिपोर्ट में ये तथ्य भी आए सामने

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights