khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Kainchi Dham तीर्थयात्रियों के लिए यातायात की भीड़ को कम करने के लिए bypass निर्माण के लिए ₹12.14 करोड़ स्वीकृत

Kainchi Dham तीर्थयात्रियों के लिए यातायात की भीड़ को कम करने के लिए bypass निर्माण के लिए ₹12.14 करोड़ स्वीकृत

Kainchi Dham में यातायात तंत्र को सुधारने के लिए, एक bypass के निर्माण के लिए 12.14 crore रुपये की मानदंडी रकम को मंजूरी मिली है। मंजूर राशि के साथ, सैनिटेरियम की ओर से Sirodi रोड के लिए 8 किलोमीटर तक का बचाव कार्य, सड़क का विस्तार, एस्फाल्टिंग और सुधार कार्य किया जाएगा। bypass के निर्माण के बाद, Kainchi Dham आने वाले भक्तों को यातायात जाम की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Kainchi Dham में स्थित Baba Neem Karori की मंदिर की श्रद्धालुओं की संख्या लगातार बढ़ रही है। Bhawali रोड पर वाहन चलने की बढ़ती संख्या के कारण, भक्त, यात्री और स्थानीय लोगों को यातायात जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। वर्तमान में, सैनिटेरियम के माध्यम से Sirodi की ओर से Kainchi Dham के लिए सरकार से 12.14 करोड़ रुपये मंजूर हुए हैं।

Advertisement

मंजूर राशि के साथ Kainchi Dham के लिए एक bypass निर्मित किया जाएगा। bypass के निर्माण से जाम से राहत मिलेगी। यातायात में आसानी होगी। भक्तों को भी यातायात जाम की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Advertisement

Related posts

UKPSC परीक्षा 2024: Uttarakhand लोक सेवा आयोग की व्यवस्थाधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती के लिए आवेदन 9 फरवरी तक स्वीकृत, आवेदन psc.uk.gov.in

cradmin

कार्यवाही:- लापरवाही बरतने पर वन विभाग के 10 कार्मिकों को किया गया निलंबित, आग लगाने में संलिप्त तत्वों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश।

khabaruttrakhand

जिलाधिकारी ने आगामी मानसून काल को देखते हुए जिले में तैनात राज्य व केन्द्र सरकार के विभिन्न विभागों व संगठनों को पूरी तैयारी रखने के दिये निर्देश। अतिवृष्टि और भूस्खलन की दशा में अवरूद्ध होने वाली सड़कों को तुरंत खोले जाने के लिए सभी प्रबंध अभी से सुनिश्चित करने के निर्देश।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights