khabaruttrakhand
उत्तराखंड

CM Dhami ने Silkyara बचाव अभियान में सफलता के लिए चूहा खनिकों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत को स्वीकार करते हुए सम्मानित किया।

CM Dhami ने Silkyara बचाव अभियान में सफलता के लिए चूहा खनिकों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत को स्वीकार करते हुए सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने Silkyara बचाव अभियान को सफल बनाने में योगदान देने वाले 12 रैट माइनर्स को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि हमारे रैट माइनर्स ने इस बचाव अभियान को सफल बनाने में अन्य एजेंसियों के साथ योगदान देने में जितना समर्पण और कड़ी मेहनत की है, वह कुर्बानीनामा है।

बुधवार को CM निवास में आयोजित कार्यक्रम में, मुख्यमंत्री Dhami ने कहा कि रैट माइनर्स ने जीवन की परवाह किए बिना मुश्किल हालातों में टनल में खदान खोदने, सफाई करने और पाइप्स को काटने का कार्य किया। रैट माइनर्स ने Silkyara बचाव अभियान को सफल बनाने में बड़ा योगदान दिया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि सभी रैट माइनर्स को बधाई मिलती है क्योंकि हमारे रैट माइनर्स ने इस बचाव अभियान को सफल बनाने में अन्य एजेंसियों के साथ योगदान देने में जितना समर्पण और कड़ी मेहनत की है, वह कुर्बानीनामा है। राज्य की जनता की ओर से, उन्होंने भी उस समर्पण में योगदान करने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand: प्रदेश में 14 से होगा सांस्कृतिक उत्सव, CM ने की वर्चुअल बैठक, कहा-बेस्ट जिला होगा सम्मानित

cradmin

Lok Sabha Election: 22 से 27 मार्च तक होंगे प्रत्याशियों के नामांकन, Uttarakhand BJP ने किया तारीखों का एलान

cradmin

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स ऋषिकेश में आयोजित हिंदी सप्ताह हुआ संपन्न। विभिन्न प्रतियोगिताओं के अव्वल प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र भेंटकर किया गया सम्मानित।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights