khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Ankita Bhandari हत्याकांड: मुख्य आरोपी Pulkit Arya की जमानत याचिका Uttarakhand High Court ने खारिज कर दी।

Ankita Bhandari हत्याकांड: मुख्य आरोपी Pulkit Arya की जमानत याचिका Uttarakhand High Court ने खारिज कर दी।

Nainital: Uttarakhand High Court ने बुधवार को Ankita Bhandari हत्याकांड के मुख्य आरोपी Pulkit Arya की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। आरोपों को गंभीर बताते हुए High Court ने आरोपी को जमानत नहीं देने का फैसला किया। न्यायालय ने कहा कि यह एक गंभीर अपराध है और अब तक लोअर कोर्ट में लिए गए सभी साक्षात्कारों के साक्षात्कार लिखे जा चुके हैं जो इस घटना के समय स्थान पर शामिल थे।

High Court के इस सिंगल बेंच न्यायाधीश Ravindra Maithani के समर्थन में इस मुकदमे की सुनवाई हुई। न्यायाधीश Ravindra Maithani की सिंगल बेंच ने जमानत की याचिका को खारिज करते हुए कहा कि यह एक गंभीर अपराध है, अब तक लोअर कोर्ट में लिए गए सभी साक्षात्कारों के साक्षात्कार लिखे जा चुके हैं जो इस घटना के समय स्थान पर शामिल थे।

Advertisement

VIP सेवा प्रदान करने के लिए दबाव बनाया गया था

न्याय ने स्पष्ट रूप से कहा कि आरोपी ने उन्हें बार-बार VIP सेवा प्रदान करने के लिए दबाव बनाया। उनकी स्थिति फॉरेंसिक जांच के दौरान वहां पाई गई थी। इसके अलावा, मृतक ने अपने WhatsApp चैट में भी इसे बताया है। सुनवाई के दौरान कहा गया कि मृतक के परिवार की ओर से यह कहा गया कि आरोपी ने सबूत छुपाने के लिए रिसॉर्ट को उपहार किया। रिसॉर्ट के CCTV cameras को बंद कर दिया गया था और DVR को भी गड़बड़ किया गया था।

Ankita Vanantra रिसॉर्ट में काम करती थी

Pauri जिले के डोब Shrikot की बेटी Ankita Bhandari Vanantra Resort Rishikesh में काम करती थीं, जिन्हें आरोपी रिसॉर्ट के मालिक Pulkit Arya, Saurabh Bhaskar और Ankit ने उसे चिल्ला बराज में धक्के मारकर हत्या कर दी। मामले की जाँच के बाद police ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, तब से आरोपी जेल में हैं।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand: Mehndi समारोह में दादी को सोने के कुंडल खींचने वाला युवक गिरफ्तार, B.Sc पास होने पर हुई गिरफ्तारी

cradmin

Uttarakhand UCC Bill: आज पारित हो सकता है UCC विधेयक, विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

cradmin

Haldwani violence: हल्द्वानी हिंसा पर क्या बोले राजनेता? जानिए Congress ने इसके लिए किसे ठहराया जिम्मेदार

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights