khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Haridwar: उपराष्ट्रपति Jagdeep Dhankhar के दौरे के लिए तैयारी में, रूट हुए डायवर्ट; चप्पे-चप्पे पर तैनात होंगे जवान

Haridwar: उपराष्ट्रपति Jagdeep Dhankhar के दौरे के लिए तैयारी में, रूट हुए डायवर्ट; चप्पे-चप्पे पर तैनात होंगे जवान

Dehradun: उपराष्ट्रपति Jagdeep Dhankhar Haridwar की यात्रा पर शनिवार को हैं। उपराष्ट्रपति के आगमन के लिए Haridwar में कड़ी व्यवस्थाएँ की गई हैं। यात्रा के दौरान यातायात police ने कुछ मार्गों का पुनर्निर्देशन किया है। उपराष्ट्रपति शनिवार को Haridwar पहुंच रहे हैं। वह Delhi से Jolly Grant स्थित Dehradun airport पर पहुंचेंगे। VVIP कार्यक्रम के दृष्टिकोण से, 9 बजे से 2 बजे तक कुछ मार्गों का पुनर्निर्देशन किया गया है।

8 बजे से 2 बजे तक Rishikesh-Bhaniyawala से Haridwar मार्ग पर भारी वाहनों का पूरी तरह प्रतिष्ठान निषेध होगा। यही मार्ग पुनर्निर्देशन होगा। Rishikesh से Bhaniyawala की ओर जा रहे वाहनों को airport चौराहे पर रोका जाएगा। साथ ही, Dehradun शहर की ओर जा रहे वाहनों को Ranipokhari चौराहे से पुनर्निर्देशित किया जा सकता है।

Advertisement

वाहन यहां रोके जाएंगे

Bhaniyawala flyover से Haridwar की ओर जा रहे वाहनों को Bhaniyawala flyover पर रोका जाएगा। Rishikesh से Nepali Farm की ओर जा रहे वाहनों को Nepali Farm पर रोका जाएगा। साथ ही, Rishikesh से Haridwar की ओर जा रहे वाहनों को Rishikesh से Haridwar के लिए Baiya Chilla के माध्यम से पुनर्निर्देशित किया जा सकता है।

हर कोने पर सैनिक तैनात होंगे

कार्रवाई कर रहे DGP Abhinav Kumar ने शनिवार को उपराष्ट्रपति Jagdeep Dhankhar के दौरे की सुरक्षा तैयारियों का मूल्यांकन करने के लिए Haridwar पहुंचा। उन्होंने गर्ववल के IG Garhwal Karan Singh Nagnyal और SSP Haridwar Pramendra Dobal के साथ रुट का मूल्यांकन किया और Gurukul Kangri University और Harihar Ashram Kankhal का दौरा करते हुए सुरक्षा व्यवस्थाओं की समीक्षा की।

Advertisement

इसके बाद, CCR में अधीनस्थों की बैठक को संबोधित करते हुए आगामी चार दिनों के लिए Dharmanagari में VVIP आंदोलन के संबंध में कड़ी सुरक्षा की निर्देश दिए गए। DGP Abhinav Kumar ने कहा कि Haridwar में अगले तीन-चार दिनों तक VVIP का आंदोलन होगा। इसलिए police को हर क्षण सतर्क रहना है। कार्यक्रम स्थलों और भीड़भाड़ स्थलों के आस-पास विस्तृत सुरक्षा व्यवस्थाओं बनाकर प्रतिष्ठान दें।

Advertisement

Related posts

Global Investors Summit: Delhi पहुंचे CM Dhami, वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए PM Modi को आज देंगे न्योता

khabaruttrakhand

Dehradun: किसानों के समर्थन में उतरे पूर्व CM Harish Rawat, Gandhi Park में मौन उपवास पर बैठे

khabaruttrakhand

जिलाधिकारी द्वारा सोमवार को जिला सभागार नई टिहरी में जनपद में संचालित विभिन्न योजनाओं/कार्यक्रमों को लेकर की गई समीक्षा बैठक।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights