khabaruttrakhand
उत्तराखंड

मुख्यमंत्री Dhami Uttarakhand में 1,376 पदों पर चयन की घोषणा के बाद से चार महीने का इंतजार खत्म करते हुए नर्सिंग अधिकारियों को नियुक्ति पत्र जारी करेंगे

मुख्यमंत्री Dhami Uttarakhand में 1,376 पदों पर चयन की घोषणा के बाद से चार महीने का इंतजार खत्म करते हुए नर्सिंग अधिकारियों को नियुक्ति पत्र जारी करेंगे

Uttarakhand: नर्सिंग ऑफिसर पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो गया है। 24 December को मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami 200 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र बाँटेंगे। स्वास्थ्य विभाग ने इसके लिए तैयारी की है।

Uttarakhand मेडिकल सर्विसेज सिलेक्शन बोर्ड ने स्वास्थ्य विभाग में 1,564 पदों के नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती की थी। 12 September, 2023 को बोर्ड ने 1,376 पदों के परिणाम की घोषणा की और अंतिम चयन सूची को विभाग को भेज दिया। विभाग द्वारा जिला प्रशासन और पुलिस के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों की सत्यापन किया जा रहा है, जिसके कारण समय लगता है, चयनित उम्मीदवार चार महीनों से नियुक्ति का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

100% सत्यापन के बाद, मुख्यमंत्री 24 December को चयनित 200 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे। स्वास्थ्य सचिव Dr. R. Rajesh Kumar ने कहा, पहले चरण में चयनित उम्मीदवारों की 100% सत्यापन किया गया है। उन्हें नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे और उन्हें जिलों में पोस्ट किया जाएगा।

उन सभी चयनित उम्मीदवारों का विभाग द्वारा जिला प्रशासन और police के माध्यम से सत्यापन किया जा रहा है। कहा गया है कि उन उम्मीदवारों के नियुक्ति पत्रों को रोका गया है जिनमें प्रमाणपत्र गलत पाए जाते हैं।

Advertisement

आठ उम्मीदवारों का नियुक्ति पत्र रोका गया है। इसमें Firoz Khan, Surendra Kumar Yadav, Manish Jagaria, Manish Kumar Saini, Man Singh Badaria, Jitendra Singh Ghureya, Ashish Bhardwaj, Sonia Singh शामिल हैं।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-मूसलाधार बारिश के चलते दो राज्य मार्ग व पाँच ग्रामीण मार्ग हुए बन्द। युद्ध स्तर पर खोलने का किया जा रहा कार्य।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: साइबर सिक्योरिटी के लिए प्रदेश में स्थापित होगा सेंटर ऑफ एक्सिलेंस, इन बिंदुओं पर हुई चर्चा

cradmin

Uttarakhand Waqf Board के अध्यक्ष ने घोषित किया: मदरसों में श्रीराम का पाठ होगा, औरंगजेब की पढ़ाई होगी बंद; राम से मिलता है हमारा DNA

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights