khabaruttrakhand
उत्तराखंड

CM Dhami और Rajnath Singh समेत VVIP Haridwar में दिव्य आध्यात्मिक महोत्सव में शामिल होंगे; UP के CM के आगमन पर भी चर्चा

CM Dhami और Rajnath Singh समेत VVIP Haridwar में दिव्य आध्यात्मिक महोत्सव में शामिल होंगे; UP के CM के आगमन पर भी चर्चा

Haridwar: इन दिनों Haridwar के Kankhal में स्थित Harihar आश्रम में एक दिव्य आध्यात्मिक उत्सव चल रहा है, जिसमें भाग लेने के लिए आज Haridwar पहुंचेंगे कई VVIP। इसमें Lok Sabha अध्यक्ष Om Birla, देश के रक्षा मंत्री Rajnath Singh, राज्य के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami, Jammu और Kashmir के राज्यपाल Manoj Sinha, Kerala के राज्यपाल Arif Mohammad Khan समेत कई राजनीतिक व्यक्तियां शामिल हैं।

Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath के आगमन की भी चर्चा है, लेकिन यह अभी स्पष्ट नहीं है कि वह आज के कार्यक्रम में आएंगे या मंगलवार के समापन सत्र में हिस्सा लेंगे।

Advertisement

CM Dhami दोपहर 11 बजे Haridwar पहुंचेंगे

रविवार से Harihar आश्रम में चल रहे 25 वर्ष पूर्ण होने पर आचार्य पीठाधीश्वर Peethadhishwar Swami Avadheshanand Giri Maharaj के आचार्य पीठ पर तीन दिवसीय दिव्य आध्यात्मिक उत्सव का आयोजन हुआ है। राज्य मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami शुक्रवार को दूसरे दिन महोत्सव में भाग लेने के लिए लगभग 11:00 बजे Haridwar पहुंचेंगे।

12:00 बजे, मुख्यमंत्री Harihar आश्रम से निकलेंगे और हेलीपैड BHELपहुंचेंगे, जहां उन्हें Haridwar पहुंच रहे रक्षा मंत्री Rajnath Singh का स्वागत किया जाएगा। यहां से मुख्यमंत्री Kashipur, Udham Singh Nagar के लिए निकलेंगे।

Advertisement

रक्षा मंत्री Rajnath Singh 12:00 बजे Gautam Gopalpur Medical College हेलीपैड पर उड़ान भरेंगे। इसके बाद, वह Harihar आश्रम पहुंचेंगे और महोत्सव में शामिल होंगे, Rajnath Singh Haridwar से 2:00 बजे के बाद निकलेंगे।

Lok Sabha अध्यक्ष Om Birla 12.15 बजे Haridwar पहुंचेंगे, दिव्य आध्यात्मिक उत्सव कार्यक्रम में भाग लेंगे, Om Birla 2:35 बजे Delhi के लिए निकलेंगे।

Advertisement

Kerala के राज्यपाल Arif Mohammed Khan 11:00 बजे Gurukul Kangri University में चल रहे कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद, उन्हें महोत्सव में भाग लेने के लिए Harihar आश्रम पहुंचा जाएगा, Jammu और Kashmir के राज्यपाल Manoj Sinha शाम को हेलीकॉप्टर से 5:30 बजे Haridwar पहुंचेंगे, उनकी रात की रहेगी Haridwar में ही, उन्होंने Harihar आश्रम की शाम की सत्र में और मंगलवार की सुबह के महोत्सव में भाग लेने का कार्यक्रम बनाया है।

Advertisement

Related posts

Anupam Kher बाबा नीम करोली के शिष्य बने, Kainchi Dham में पूज्य संत के दिव्य गुणों की प्रशंसा की

khabaruttrakhand

देहरादुन:-सूबे के मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में सचिवालय में जेल विकास बोर्ड की पहली बैठक में कारागारों में श्रम में नियोजित बन्दियों के न्यूनतम मजदूरी दरों को बढ़ाने का लिया गया निर्णय।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना जन जन तक पहुँचे। महेन्द्र भट्ट।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights