khabaruttrakhand
BLOGGER

Jio ने लॉन्च किया Happy New Year 2024 प्लान, जानें इस रिचार्ज प्लान की खासियत और कीमत

Jio ने लॉन्च किया Happy New Year 2024 प्लान, जानें इस रिचार्ज प्लान की खासियत और कीमत

Jio Happy New Year 2024 Plan: अपने वार्षिक नए साल के योजना के लिए अपनी परंपरा जारी रखते हुए, Reliance Jio ने ₹ 2,999 की कीमत और अतिरिक्त 24 दिन की वैधता के साथ Happy New Year 2024 प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस योजना में 365 दिन की वैधता और कुल 912.5GB डेटा शामिल है, जिसमें दिन में 4G गति पर 2.5GB डेटा प्रदान किया जाता है। जैसा कि Jio की अधिकांश अन्य योजनाएं, कंपनी जियो वेलकम ऑफर के तहत ग्राहकों को असीमित 5G डेटा प्रदान कर रही है।

इस योजना की विशेषता क्या है?

इस योजना की अन्य लाभों की बात करते हैं, इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 SMS/दिन शामिल हैं। कंपनी JioCinema, JioTV और JioCloud जैसे Jio apps की मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर रही है। हालांकि, ध्यान दें कि इस योजना में प्रीमियम JioCinema सदस्यता शामिल नहीं है, जिसे अलग से खरीदना होगा।

Advertisement

Jio New Year 2024 plan के विवरण पृष्ठ पर कहा गया है कि नए लाभ 20 दिसम्बर, 2023 से उपलब्ध होंगे, लेकिन ऑफर को प्राप्त करने की आखिरी तिथि की जानकारी अभी तक नहीं दी गई है। इस साल के पहले, Jio ने एक वार्षिक योजना लॉन्च की थी जिसकी मूल्यवर्धित की गई राशि ₹3,227 थी जो पूरे वर्ष के लिए वैध है। इसमें विशेष रूप से mobile संस्करण, Amazon Prime Video शामिल है।

इस योजना में उपभोक्ताओं को रोज 2 GB उच्च गति डेटा का आवंटन है, जिससे पूरे वर्ष के लिए कुल 730 GB डेटा मिलता है। इस डेटा आवंटन के साथ, यह योजना Reliance Jio की वाणिज्यिक वाणिज्यिक भाषा में असीमित वॉयस कॉल्स और प्रतिदिन 100 मुफ्त SMS का वादा भी करती है। इसके अलावा, ग्राहकों को JioCloud, JioTV और JioCinema का मुफ्त उपयोग मिलता है, जिससे यह पैकेज और भी आकर्षक बनता है।

Advertisement

Related posts

boAt ने लॉन्च की पहली eSIM स्मार्टवॉच, मिलेगा बिल्ट-इन GPS और अन्य एडवांस्ड फीचर्स

cradmin

किस्से कैसे कैसे: 28 साल जेल में रहे व्यक्ति को अब मिला करोड़ो का मुआवजा। जाने मामले की जानकारी।#ViralStoryUSA.

khabaruttrakhand

Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस के दिन पहनना है पारंपरिक परिधान तो लें इन Actors से Tips

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights