khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Jio Fiber सेवाएं Gopeshwar, Uttarakhand में लॉन्च की गईं, घरों में बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी का वादा

Jio Fiber सेवाएं Gopeshwar, Uttarakhand में लॉन्च की गईं, घरों में बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी का वादा

Gopeshwar: Uttarakhand में अब इंटरनेट सुविधा में सुधार किया जा रहा है। Reliance Jio अब प्रत्येक जिले में फाइबर कनेक्शन स्थापित करने की कोशिश कर रहा है। Jio Fiber का उद्घाटन Gopeshwar के जिला पंचायत ऑडिटोरियम में शुक्रवार को हुआ, जिसे नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष पुष्पा पासवान ने किया। Jio Fiber ने उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए कई योजनाएं शुरू की गईं।

जिला पंचायत ऑडिटोरियम में आयोजित किए गए कार्यक्रम में Jio Fiber का उद्घाटन करते समय नगर पालिका की पूर्व चेयरपर्सन ने कहा कि जब Jio की इंटरनेट सुविधा फाइबर के माध्यम से घरों तक पहुंचेगी, तो लोगों को कई सुविधाएं मिलेगी और अब लोग अपने घर में ही सभी टीवी कार्यक्रम देख सकेंगे।

Advertisement

Gopeshwar, Uttarakhand की 20वीं यात्रा

ऑनलाइन शामिल होते हुए, Jio के बिजनेस स्टेट हेड ने कहा कि Uttarakhand के Gopeshwar शहर हैं जहां Jio ने अपनी फाइबर सेवा शुरू की है। उन्होंने जल्द ही इस सेवा से Uttarakhand के अन्य शहरों को जोड़ने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

डिजिटल क्रांति की मुख्यधारा में आगे बढ़ें

चेयरमैन ने कहा कि जिओ डिजिटल क्रांति की मुख्यधारा में से एक है। जबकि अन्य सेवा प्रदाता कंपनियां इस क्षेत्र में कई वर्षों से काम कर रही हैं, लेकिन उन्होंने एक छोटे समय में लोगों को उनकी सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान कीं हैं। इस प्रकार, लोग उनसे बढ़ते हुए संख्या में जुड़ रहे हैं।

Advertisement

इस मौके पर महिला मोर्चा कोऑर्डिनेटर चंद्रकला तिवारी, सीटीओ संजय गोयल, जेसीएम विश्वजीत, पीएमओ राकेश बोराई, डिप्टी सीटीओ वैभव जैन, गौरव कौशिक, अमित गुसाई, अमन नेगी, उषा रावत और कई अन्य नागरिक मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:खैरना कोसी पुल जनता को जल्दी ही समर्पित कर दिया जायेगा। अजय भट्ट

khabaruttrakhand

Kedarnath Dham: 10 मई को खुलेंगे बाबा केदार के कपाट, महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर घोषित हुई तिथि

cradmin

Uttarakhand GIS: Uttarakhand ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का PM Modi करेंगे शुभारंभ, कई देशों के राजदूत और प्रमुख उद्योगपति होंगे शामिल

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights