khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Anupam Kher बाबा नीम करोली के शिष्य बने, Kainchi Dham में पूज्य संत के दिव्य गुणों की प्रशंसा की

Anupam Kher बाबा नीम करोली के शिष्य बने, Kainchi Dham में पूज्य संत के दिव्य गुणों की प्रशंसा की

Anupam Kher/Nainital: बॉलीवुड भी बाबा नीब करोरी महाराज के महत्व को छूने से बचा नहीं है, जो लाखों लोगों के विश्वास का प्रतीक है। कई प्रमुख अभिनेता और अभिनेत्रियाँ कैंची धाम पहुंच चुके हैं। Virat Kohli से Mahendra Singh Dhoni जैसे पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी भी बाबा की सामने चढ़ाई चढ़ते हैं। अब अभिनेता Anupam Kher ने बाबा की महिमा का वर्णन किया है।

अभिनेता Anupam Kher ने देशभर में 21 हनुमान मंदिरों के कार्यक्रम पर प्रसारित किए जा रहे प्रोग्राम में Kainchi Dham को शामिल किया है। जिसमें उन्होंने बाबा की महिमा को लगभग छह मिनट के लिए बताया है। उन्होंने इसे अपने YouTube चैनल और Instagram पर साझा किया है।

Advertisement

जल्द ही शूटिंग के लिए Nainital पहुंचेंगे

कहा जा रहा है कि Anupam Kher जल्द ही शूटिंग के लिए Nainital पहुंचेंगे। इस दौरान हम भी Kainchi Dham का दौरा करेंगे। कोविड काल के बाद, लोगों का बाबा में विश्वास तेजी से बढ़ा।

इन सेलेब्रिटीज़ ने भी किया बाबा नीम करोरी का दौरा

बता दें कि अनुष्का शर्मा, समंथा रुथ प्रभु, वरुण धवन, रवि किशन, भारती सिंह, हेमंत पांडेय और राजपाल यादव सहित कई अभिनेता और अभिनेत्रियाँ बाबा के स्थान पर पहुंच चुके हैं। Kainchi Dham का चर्चा पूरे देश में हुआ था जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी Virat Kohli बाबा नीम करोरी की यात्रा पर आए थे। इसके बाद, Kainchi Dham में लोगों की भीड़ अचानक बढ़ गई थी।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-मानकों से हुआ खिलवाड़, टूटेगा निर्माणाधीण मेडिकल कॉलेज के कई भवनों का ढांचा।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-विंटरलाइन फेस्ट ऑफ आगराखाल के शुभारंभ अवसर पर जिलाधिकारी और अध्यक्ष नगरपालिका परिषद नरेंद्रनगर द्वारा माउंटेन बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना।

khabaruttrakhand

CM Dhami ने Silkyara बचाव अभियान में सफलता के लिए चूहा खनिकों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत को स्वीकार करते हुए सम्मानित किया।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights