khabaruttrakhand
Delhi NCR

Delhi के Dwarka में पैसे के लिए हुई घातक चाकूबाजी में आरोपी की गिरफ्तारी पर परिवार ने कैंडल मार्च

Delhi के Dwarka में पैसे के लिए हुई घातक चाकूबाजी में आरोपी की गिरफ्तारी पर परिवार ने कैंडल मार्च

Delhi Crime: Delhi के द्वारका में हत्या का मामला सामने आया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिवार के सदस्यों का आरोप है कि सुरेश नीरज को कई लोगों ने मिलकर मार दिया है और उन्हें जल्दी से गिरफ्तार किया जाए। मृतक के परिवार के सदस्यों ने द्वारका पुलिस से न्याय के लिए कैंडल मार्च निकाला।

Delhi में अपराध घटनाओं के कोई संकेत घटित होने का पत्ता नहीं है। एक बार फिर, Delhi के द्वारका ज़िले के बिंदापुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में किसी को चाकू से छुड़ाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। यह घटना प्रताप गार्डन कॉलोनी में हुई थी। क्षेत्र के लोगों ने चोट लगे व्यक्ति को देखकर पुलिस को इस मामले की सूचना दी।

Advertisement

PCR टीम और बिंदापुर पुलिस स्टेशन टीम स्थान पर पहुंची। जिस व्यक्ति को छुड़ाकर चोट लगी थी, उसे तत्काल हरि नगर के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मौके पर मौत घोषित की। दूसरी टीम ने जाँचतास की और आरोपी को गिरफ्तार किया।

द्वारका DCP ने कहा कि एक व्यक्ति जिसका नाम नीरज था, उसे चाकू हमले की वजह से मौके पर ही मर गया। उसकी धन से संबंधित बात पर उसकी माता जी के साथ बॉबी नामक एक व्यक्ति के साथ झगड़ा हुआ था। इस संबंध में उसके घर जाने का मामला था। उसकी माता जी के साथ इस मामले पर एक लड़ाई हुई थी। इसी बीच, पास में रहने वाले अजय नामक एक व्यक्ति ने भी नीरज के साथ झगड़ा किया, जिसके कारण नीरज की हत्या हो गई।

Advertisement

बिंदापुर पुलिस स्टेशन पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिवार के सदस्यों का आरोप है कि सुरेश नीरज को कई लोगों ने मिलकर मार दिया है और उन्हें जल्दी से गिरफ्तार किया जाए। क्षेत्र के सैराट सभी लोगों ने मिलकर न्याय के लिए द्वारका पुलिस से इकट्ठा होने वाले कैंडल मार्च का आयोजन किया।

Advertisement

Related posts

Delhi Excise Policy: Delhi के CM Kejriwal को ED का 5वां समन, शराब घोटाले में होनी है पूछताछ

cradmin

Noida Crime News: मोहपाश में फंसाया गया युवक से ठगाई गई लाखों रुपये, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

cradmin

Delhi में हर बुधवार ‘जल-अवजल सुनवाई दिवस’ का आयोजन, सुपरिटेंडेंट इंजीनियर्स करेंगे समस्याओं का समाधान

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights