khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Dehradun: PM Modi ने ‘मेरे घर राम आए हैं’ गाने की सराहना की, Jubin Nautiyal सहित कलाकारों पर लागू किया; इसे हृदयस्पर्शी भक्ति

PM Modi ने 'मेरे घर राम आए हैं' गाने की सराहना की, Jubin Nautiyal सहित कलाकारों पर लागू किया; इसे हृदयस्पर्शी भक्ति

Dehradun: इन दिनों राम भजन को पूरे देश में काफी पसंद किया जा रहा है। न केवल अयोध्या में बल्कि पूरे देश में भगवान श्रीराम के प्रतिष्ठापन समारोह के लिए पूरे देश में बहुत उत्साह है। PM Modi ने Jubin Nautiyal के गाने ‘मेरे घर राम आए हैं’ की सराहना की है। उन्होंने इस गाने को अपने एक्स हैंडल के माध्यम से भी साझा किया है।

अयोध्या में बल्कि पूरे देश में भगवान श्रीराम के प्रतिष्ठापन समारोह के लिए न केवल अयोध्या में बल्कि पूरे देश में बहुत उत्साह है। इन दिनों देश का वातावरण राममय हो गया है। लोगों के होंठों पर राम के भजन हैं। राम भजन पर इंटरनेट मीडिया पर कई रीलें बना रहे हैं।

Advertisement

स्वाति मिश्रा के गाने ‘मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे राम आएंगे, आंगना सजाऊंगी’ के बाद, Jubin Nautiyal के गाने ‘मेरे घर राम आए हैं’ काफी वायरल हो रहा है। इस गाने की सराहना प्रधानमंत्री Narendra Modi ने खुद की है। उन्होंने इस गाने को अपने एक्स हैंडल के माध्यम से भी साझा किया है।

प्रधानमंत्री ने Jubin Nautiyal के गाने की सराहना की

Jubin Nautiyal के गाने की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री Narendra Modi ने लिखा – भगवान श्रीराम के प्रतिष्ठापन के अवसर पर पूरे देश के साथ ही अयोध्या में राम का जश्न मना रहा है। इस भक्ति भरे Jubin Nautiyal ji, Payal Dev ji और Manoj Muntashir ji के इस स्वागत भजन ने राम लला के प्रति भक्ति भरी है।

Advertisement

गाना ‘मेरे घर राम आए हैं’ कब रिलीज़ हुआ था?

Jubin Nautiyal, Payal Dev और Manoj Muntashir द्वारा गाया गया गाना ‘मेरे घर राम आए हैं’ को 2022 में रिलीज़ किया गया था। इस गाने ने अब तक 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में Jubin Nautiyal ने अपनी आवाज़ दी है। जबकि संगीत Payal Dev ने दिया है। साथ ही, इसके गीतकार Manoj Muntashir हैं।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला ने नगर निकायों के समस्त अधिकारियों, पंचायतराज अधिकारी एवं नोडल अधिकारियों को जनपद में स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के सफल संपादन के दिए निर्देश।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:टिहरी जनपद के इस मोटर मार्ग पर सड़क हादसा, 2 की मौत।

khabaruttrakhand

Haldwani : Curfew हटने के बाद आज अदा होगी पहली जुमे की नमाज, माहौल बिगाड़ने की सोचने वालों को मिली ये चेतावनी

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights