khabaruttrakhand
Delhi NCR

AAP ने राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की, सूची में Delhi महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल भी शामिल

AAP ने राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की, सूची में Delhi महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल भी शामिल

आम आदम पार्टी (AAP) ने राज्यसभा चुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों का ऐलान किया है। Delhi महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को भी टिकट दिया गया है।

आम आदम पार्टी (AAP) ने शुक्रवार को 19 जनवरी के राज्यसभा चुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों का ऐलान किया और अपर सदन के लिए संजय सिंह और एनडी गुप्ता को दूसरे कार्यकाल के लिए पुनर्निर्वाचित किया। पार्टी की राजनीतिक कार्यसमिति (PAC) ने नामांकन का एलान किया।

Advertisement

PTI से जुड़े एक स्रोत ने कहा, ‘DCW चीफ स्वाति मालीवाल को पहली बार नामांकित किया गया है। “PAC ने निर्णय किया है कि संजय सिंह और एनडी गुप्ता को उनके दूसरे कार्यकाल के लिए राज्यसभा सदस्य के रूप में जारी रखा जाएगा।”

सुशील कुमार गुप्ता, जिनका राज्यसभा सदस्य का कार्यकाल इस महीने समाप्त हो रहा है, ने अपनी इच्छा जाहिर की है कि वह खुद को पूरी तरह से हरियाणा की चुनावी राजनीति में डालना चाहते हैं, जहां AAP इस वर्ष के बाद चुनावों में भाग लेने का इरादा कर रही है, स्रोत ने कहा है।

Advertisement

इसी बीच, न्यायालय ने सिंह को जमानत मुकदमे से जोड़ी गई मनी लॉन्ड्रिंग केस के बारे में राज्यसभा के पुनर्निर्वाचन के लिए पत्र और दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने की अनुमति दी है।

Advertisement

Related posts

Delhi: गृह मंत्रालय ने घटिया दवाओं की आपूर्ति की CBI जांच के दिए आदेश, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने किया स्वागत

cradmin

Ram Mandir: आज अयोध्या यात्रा पर CM Kejriwal और भगवंत मान, राम मंदिर में दर्शन

cradmin

Republic Day: 70 हजार सुरक्षाकर्मियों के हवाले Delhi की सुरक्षा, आज रात 10 बजे से सीमाएं हो जाएंगी सील

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights