khabaruttrakhand
Delhi NCR

Delhi में हर बुधवार ‘जल-अवजल सुनवाई दिवस’ का आयोजन, सुपरिटेंडेंट इंजीनियर्स करेंगे समस्याओं का समाधान

Delhi में हर बुधवार 'जल-अवजल सुनवाई दिवस' का आयोजन, सुपरिटेंडेंट इंजीनियर्स करेंगे समस्याओं का समाधान

Delhi Jal Board: राजधानी Delhi में रहने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. Delhi जल बोर्ड (DJB) द्वारा उपभोक्ताओं की समस्याओं को दूर करने के लिए अब हर बुधवार को ‘जल-अवजल सुनवाई दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा. Delhi जल बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ‘X’ पर पोस्ट करकेो इस बारे में जानकारी दी है.

Delhi जल बोर्ड (DJB) का ट्वीट

Delhi जल बोर्ड ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘Delhi जल बोर्ड के सभी सुप्रीटेंडेंट इंजीनियर कार्यालयों में आगामी सप्ताह से प्रत्येक बुधवार “जल- अवजल सुनवाई दिवस” का आयोजन किया जाएगा। यहां Delhi वासियों को मिलेगा पानी- सीवर से जुड़ी शिकायतों का जल्दी और आसान समाधान।’

Advertisement

हर बुधवार मनाया जाएगा ‘जल-अवजल सुनवाई दिवस’

राजधानी Delhi के सभी सुपरिटेंडेंट इंजीनियर अपने कार्यालयों में 10 जनवरी से हर बुधवार को ‘जल-अवजल सुनवाई दिवस’ के रूप में मनाएंगे. इस दौरान Delhi के लोग पानी और सीवर से जुड़ी अपनी सभी समस्याओं को लेकर सुपरिटेंडेंट इंजीनियर्स के कार्यालय में जा सकेंगे, जहां उनकी समस्या का तुरंत निराकरण किया जाएगा.

लोगों की परेशानियों को देखते हुए लिया गया फैसला

राजधानी Delhi की AAP सरकार द्वारा यहां रहने वाले सभी लोगों के लिए पीने का साफ पानी उपलब्ध कराया जा रहा है, लेकिन इसके बाद भी कई इलाके ऐसे हैं जहां लोगों को पानी और सीवर से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ता है. कई बार लोग लंबे समय तक अपनी समस्याओं को लेकर इधर-उधर भटकते रहते हैं, लेकिन उसका निराकरण नहीं हो पाता. ऐसे में AAP सरकार द्वारा शुरू की गए इस नए अभियान से लोगों को पानी और सीवर से जुड़ी समस्याओं से निपटने में मदद मिलेगी.

Advertisement

वहीं इस बारे में संबंधित अधिकारियों द्वारा बताया गया कि अगर किसी व्यक्ति की समय का समाधान उसी समय नहीं हो पाता तो उसके लिए एक समय निर्धारित किया जाएगा. सभी उपभोक्ताओं की समस्याओं का एक निर्धारित समय में निराकरण किया जाएगा.

Advertisement

Related posts

Arvind Kejriwal: Congress के साथ सीट समझौते पर बातचीत अंतिम चरण में, Delhi में गठबंधन जल्द

cradmin

Ram Mandir: आज अयोध्या यात्रा पर CM Kejriwal और भगवंत मान, राम मंदिर में दर्शन

cradmin

Ramlala Pran Pratishtha: CM Kejriwal ने दी बधाई, भगवान श्रीराम की फोटो साझा करते हुए भव्य मंदिर में प्रतिष्ठापन पर शुभकामनाएं दी

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights