khabaruttrakhand
मनोरंजन

Aishwarya Rai से मिली इज्जत पाकर Saisha Shinde हो गई थीं इमोशनल, सुनाया बच्चन परिवार की बहू का किस्सा

Aishwarya Rai से मिली इज्जत पाकर Saisha Shinde हो गई थीं इमोशनल, सुनाया बच्चन परिवार की बहू का किस्सा

ट्रांसवुमन और फैशन डिज़ाइनर Sayesha Shinde ने कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में कई चर्चाओं को हुआ था। जब Sayesha Shinde ने अपना लिंग परिवर्तन किया और Sayesha बन गईं, तो उसने कई चीजें झेलीं। कुछ ने उसका समर्थन किया और कुछ ने उसे उपहासित किया। अब हाल ही में, एक साक्षात्कार में, Sayesha ने बताया है कि Aishwarya Rai Bachchan ने उसे उस समय समर्थन दिया था। उनका व्यवहार ऐसा था कि उन्होंने भावनात्मक हो गईं। चलिए, हम आपको बताते हैं कि Sayesha Shinde ने Aishwarya और उनकी बेटी Aaradhya के बारे में क्या कहा है।

हाल ही में, Sayesha Shinde ने अपने YouTube चैनल पर तिस्का चोपड़ा के साथ मुँह से मुँह की बातें कीं। इस दौरान, उन्होंने अपने परिवर्तन की यात्रा की कथा सुनाई। उन्होंने बताया कि पहले उन्हें ट्रांसवुमेन के बारे में सच्चाई का पता नहीं था। उन्होंने इस सच्चाई को स्वीकार किया और Swanal Shinde से Sayesha बन गईं।

Advertisement

Sayesha ने Aishwarya की सराहना की

Sayesha Shinde ने इस अवधि के दौरान Aishwarya Rai Bachchan की आचारशीलता की सराहना की। उन्होंने बताया कि Aishwarya ने उनके निर्णय को पूरी तरह स्वीकृत किया था। उन्होंने ऐसा कहा कि उन्हें उससे इतना प्यार मिला है कि वह कभी नहीं भूल सकती। Aishwarya ने Sayesha को Aaradhya से मिलवाया भी था।

Sayesha ने Aishwarya के बारे में क्या कहा

Sayesha Shinde ने कहा, ‘बहुत कम लोग जानते हैं कि मैं Aishwarya की अच्छी दोस्त हूं। एक बार मुझे Aishwarya के फिटिंग के लिए जाना था। ऐसे में, Aishwarya के मैनेजर ने कहा कि स्वप्नल आ गई है, उसे भेज दूं। तब Aishwarya ने तत्काल मैनेजर को रोका और कहा कि वह Sayesha Shinde हैं। सबको बताइए कि हमें इस तरह मिलना है और उन्हें कुछ अजीब महसूस नहीं होना चाहिए।’

Advertisement

‘Aishwaryaने से बहुत सम्मान प्राप्त की’

तब जब Sayesha Shinde Aishwarya ने के स्थान पहुँचीं, सबने उसे Sayesha के रूप में सम्मानित किया। इसे प्राप्त होने के बाद वह खुश हो गईं। Sayesha कहती है कि Aishwarya ने जो सम्मान दिया, उसे वह कभी नहीं भूल सकती है।

Aaradhya भी मिली उससे

फिर फैशन डिज़ाइन ने Aaradhya की कहानी को भी याद किया। उस समय कैसे अचानक Aaradhya भी आई और तब ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को Sayesha Shinde कहा और ऐसे ही Aaradhya ने बड़ी हंसी में उन्हें देखा।

Advertisement

Related posts

जब Alia Bhatt की Valentine Day की तारीख बिगड़ गई? कहा- ‘उसने पूरा समय बिताया…’

cradmin

Trending Song: मैं पहाड़ों कु रैबासी गीत की धूम…ऐसे आया इंग्लैंड में रह लेखक को आइडिया…पार्ट-2 की तैयारी

cradmin

जनता मिलन कार्यक्रम में सोमवार को 34 शिकायतें शिकायतें/अनुरोध पत्र दर्ज किये गये।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights