khabaruttrakhand
Delhi NCR

22 जनवरी को सरकारी दफ्तरों में आधे दिन की छुट्टी, 2:30 बजे तक बंद रहेंगे, Delhi के LG VK Saxena ने किया ऐलान

22 जनवरी को सरकारी दफ्तरों में आधे दिन की छुट्टी, 2:30 बजे तक बंद रहेंगे, Delhi के LG VK Saxena ने किया ऐलान

Ram Mandir Pran Pratishtha: 22 जनवरी को रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दिन, पूरे देश में कई राज्यों में अवकाश या अधिकारी सत्र का निर्णय किया गया है। इसी बीच, देश की राजधानी Delhi में Delhi विधायक विपक्ष नेता Ramveer Singh Bidhuri ने Delhi मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal से इस दिन को Delhi में अवकाश घोषित करने और शराब की दुकानों और मांस की दुकानों को बंद करने का निर्णय लेने की अपील की है।

उसी समय, Delhi LG VK Saxena ने आयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर 22 जनवरी को सभी Delhi सरकार के कार्यालयों / ULB/ स्वायत्त निकायों / परियोजनाओं और बोर्डों आदि को आधे दिन के लिए बंद रखने की मंजूरी दी है। इसके अलावा, CM Kejriwal ने सरकारी कार्यालयों को 2:30 बजे तक बंद करने के आदेश जारी किए हैं।

Advertisement

हम आपको बताते हैं कि BJP नेता रामवीर बिधुरी कहते हैं कि श्री राम आयोध्या आ रहे हैं। श्री राम लल्ला प्राण प्रतिष्ठा के दिन, Delhi के लोग श्री राम का स्वागत अपने घरों में करना चाहते हैं। लोग मंदिरों में या टीवी पर आयोध्या से लाइव देखना चाहते हैं। अगर अवकाश नहीं मिला जाए तो लोग अपने भगवान का स्वागत नहीं कर पाएंगे। भगवान श्री राम 22 जनवरी को आ रहे हैं, इसलिए इसके पर्दाफाश को देखते हुए, उन्होंने Delhi के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal से 22 जनवरी को Delhi में अवकाश घोषित करने और शराब की दुकानों और मांस की दुकानों को बंद करने की अपील की है।

Advertisement

Related posts

Delhi News: किसने दी AAP विधायकों को पैसे की प्रस्तावना, मंत्री आतिशी ने बताई सच्चाई

cradmin

क्या I.N.D.I.A गठबंधन से ‘आप’ की बनेगी बात: सीट शेयरिंग पर राज्यसभा सांसद Sandeep Pathak का बयान

cradmin

Ram Mandir: आज अयोध्या यात्रा पर CM Kejriwal और भगवंत मान, राम मंदिर में दर्शन

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights