khabaruttrakhand
उत्तराखंड

UKPSC परीक्षा 2024: Uttarakhand लोक सेवा आयोग की व्यवस्थाधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती के लिए आवेदन 9 फरवरी तक स्वीकृत, आवेदन psc.uk.gov.in

UKPSC परीक्षा 2024: Uttarakhand लोक सेवा आयोग की व्यवस्थाधिकारी और व्यवस्थापक की भर्ती के लिए आवेदन 9 फरवरी तक स्वीकृत, आवेदन psc.uk.gov.in

New Delhi: Uttarakhand लोक सेवा आयोग (UKPSC) द्वारा प्रबंधन अधिकारी और प्रशासक के लिए भर्ती की अधिसूचना। उत्तराखंड सरकारी नौकरियों की तलाश में बहुत से उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। Dr. R. S. तोलिया Uttarakhand प्रशासन अकादमी नैनीताल, राज्य संपत्ति विभाग और उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) में सिस्टम ऑफिसर और एडमिनिस्ट्रेटर की भर्ती के लिए राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा अधिसूचना जारी की गई है। इसके लिए UKPSC द्वारा कुल 13 रिक्तियों की भर्ती के लिए UKPSC द्वारा प्रबंधन और प्रशासकीय परीक्षा (UKPSC मैनेजर परीक्षा 2024) आयोजित की जाएगी।

UKPSC परीक्षा 2024: 9 फरवरी तक आवेदन

इस परीक्षा में भाग लेना चाहने वाले उम्मीदवार जो Uttarakhand PSC द्वारा आयोजित किए जा रहे सिस्टम ऑफिसर और एडमिनिस्ट्रेटर (UKPSC मैनेजर परीक्षा 2024) की भर्ती परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, वे राज्य लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर सक्रिय किए गए लिंक पर जा सकते हैं। या आप सीधे नीचे दिए गए संबंधित आवेदन पृष्ठ से ऑनलाइन फॉर्म के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि को 9 फरवरी 2024 के रूप में निर्धारित किया गया है।

Advertisement

UKPSC मैनेजर भर्ती 2024 अधिसूचना लिंक
UKPSC मैनेजर भर्ती 2024 आवेदन लिंक

आवेदन के दौरान, सामान्य उम्मीदवारों को ऑनलाइन माध्यम से निर्धारित शुल्क देना होगा, जो उत्तराखंड राज्य के OBC और EWS उम्मीदवारों के लिए एक ही है। हालांकि, SC और ST उम्मीदवारों के लिए शुल्क केवल 82.30 रुपये है।

Advertisement

UKPSC परीक्षा 2024: आवेदन करने से पहले पात्रता जानें

Uttarakhand लोक सेवा आयोग द्वारा प्रबंधन अधिकारी और प्रशासक की भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को किसी भी विषय में मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से स्नातक होना चाहिए। इसके अलावा, उन्हें केटरिंग और होटल प्रबंधन में डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए और 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आयु की गणना की गई तिथि को 1 जुलाई 2024 के रूप में निर्धारित किया गया है।

Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी द्वारा सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में मार्च 2024 में होने वाली परिषदीय परीक्षा हेतु केन्द्र निर्धारण के संबंध में जनपदीय समिति की ली गयी बैठक ।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-घनसाली में इस विभाग में निकली है कई कार्यो की निविदा, आप भी कार्यों के लिए कर सकते हैं आवेदन। जाने अधिक।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने कुमाऊँ मण्डल में डेंगू निंयत्रण, अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाओं , भू-स्खलन की स्थिति सहित विभिन्न जन समस्याओं का संज्ञान लेते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को दिए महत्वपूर्ण निर्देश।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights