khabaruttrakhand
Uncategorized

CG News: Chhattisgarh में Congress की न्याय यात्रा के बारे में भूपेश बघेल ने कहा- ‘राहुल से घबराकर मंदिर जाने से रोका’

CG News: Chhattisgarh में Congress की न्याय यात्रा के बारे में भूपेश बघेल ने कहा- 'राहुल से घबराकर मंदिर जाने से रोका'

Raipur. Chhattisgarh के पूर्व मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने आरोप लगाया है कि BJP सरकार ने कहा जा रहा है कि Congress नेता Rahul Gandhi को असम में मंदिर दर्शन करने से रोक दिया है। Baghel ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि वह असम के लिए रवाना हो रहे हैं। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सर्मा के लिए लिखा है कि वह भयभीत हैं।

Baghel ने लिखा कि मैंने असम विधानसभा चुनावों में अनुस्धानकर्ता के रूप में काम करते समय इसे महसूस किया था कि हिमंत बिस्वा सर्मा कायर हैं। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमले और Rahul Gandhi को इसलिए रोकने के प्रयास, इनके भारी जनसमर्थन के खौफ का परिचायक हैं। Baghel ने कहा, मंदिर जाने से लोगों को कैसे रोका जा सकता है?, अब उन्हें धार्मिक स्थलों को भी नियंत्रित कर पाएंगे क्या?, यह हुलिगनिज्म दीर्घकाल तक नहीं चलेगा, समझिए।

Advertisement

उन्होंने लिखा कि जब भी कोई सुबाहु या मारीच किसी को पूजा या यज्ञ करने से रोकता है, तो भगवान श्रीराम उसे मार देते हैं। अत्यधिक का समापन निश्चित है। Congress आरोप लगा रही है कि Rahul Gandhi ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के नौवें दिन, यानी सोमवार को असम के नगाँव पहुंचा था। वह वहां संत श्री शंकरदेव के जन्मस्थान का दौरा करने गए थे, लेकिन उन्हें प्रवेश करने नहीं दिया गया। सुरक्षा बल ने Rahul और अन्य Congress नेताओं को हैबरगाँव में ही रोक दिया।

Raipur में भी प्रतिष्ठान

Raipur में, Congress ने Rahul Gandhi को असम में मंदिर दर्शन करने से रोकने के खिलाफ एक शांत प्रदर्शन किया। Congress कार्यकर्ता गांधी प्रतिमा के सामने बैठकर शांति प्रदर्शन किया। Raipur जिला प्रमुख गिरीश दुबे ने कहा कि वे असम में गुंडाराज के खिलाफ हैं।

Advertisement

भय से न्याय यात्रा पर हमला भी हुआ

Deepak Baije: Chhattisgarh के Congress प्रदेशाध्यक्ष दीपक बाईजे ने आपत्ति के संबंध में कहा कि BJP की असम सरकार भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमलावर तत्वों को हमला करा रही है। दुखद है कि BJP, विशेषकर देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सर्मा के नेतृत्व में असम, इस शांतिपूर्ण मार्च को बाधित करने के लिए लगातार प्रयासरत है। पिछले दो दिनों में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के कॉन्वॉय पर योजित हमलों, दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की रिपोर्ट हुई है। BJP Rahul Gandhi की बहुत यात्रा की सफलता और लोगों के व्यापक समर्थन से डर रही है।

Bhupesh सरकार ने हुलिगनिज्म और उत्पीड़न के कारण छोड़ दिया था

Ajay Chandrakar: BJP के मुख्य प्रवक्ता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने पूर्व मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि Chhattisgarh की जनता भूपेश की Congress सरकार में हुलिगनिज्म और उत्पीड़न के कारण पीड़ित हो रही थी। इसलिए Congress को राज्य से बाहर निकाला गया था। Rahul के दौरे से परेशान होने का सवाल होने पर, मैं बस इतना कहूंगा कि जनता एक नाटक को देख रही है, अब इस पर किसे चिंता करनी चाहिए?

Advertisement

Related posts

Uttar Pradesh: नहीं पाल सकेंगे पिटबुल, राटबिलर और अमेरिकन बुलडॉग सहित 25 नस्ल के कुत्ते, पांच हजार लगेगा जुर्माना

cradmin

ब्रेकिंग:-जिला युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में लदाडी विकास भवन में आयोजित जनपद स्तरीय युवा महोत्सव का शुभारंभ।

khabaruttrakhand

UP: SP बदलेगी इन दो सीटों के प्रत्याशी! पीलीभीत से उम्मीदवार का एलान इसलिए रोका; रामपुर-मुरादाबाद में भी पेंच

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights