khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand News: दो फरवरी को पूरी Dhami कैबिनेट अयोध्या जाएगी, श्री राम मंदिर के करेगी दर्शन

Uttarakhand News: दो फरवरी को पूरी Dhami कैबिनेट अयोध्या जाएगी, श्री राम मंदिर के करेगी दर्शन

मुख्यमंत्री Dhami ने राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णयों में से एक और निर्णय लिया। 2 फरवरी को धामी कैबिनेट अयोध्या की यात्रा के लिए जाएगा रामलला की दर्शन के लिए।

Dhami ने इस निर्णय को बुधवार को लिया। उन्होंने कहा कि श्रीराम लल्ला के दर्शन के लिए सभी मिलकर जाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा, हम सभी ने भगवान श्रीराम लल्ला की मूर्ति की प्रतिष्ठापन को देखा है। यह देश के लिए एक आनंद और गर्व का क्षण है।

Advertisement

आयोध्या में श्रीराम के बाल स्वरूप की प्रतिष्ठापन के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि यह उस दिन है जब आपकी जीवन में भगवान श्रीराम के न्याय, नैतिकता, ईमानदारी, साहस, शिष्टाचार और करुणा की भावना लाने का संकल्प करने का है। उन्होंने कहा, संतों के तप के परिणामस्वरूप, कारसेवकों के बलिदान, करोड़ों सनातनीयों की प्रतीक्षा, प्रधानमंत्री Narendra Modi की मजबूत इच्छा के परिणामस्वरूप, आयोध्या में एक भव्य और दिव्य मंदिर में रामलला की प्रतिष्ठापन हुआ है। इस सुनहरे अवसर ने हम सभी के जीवन में अपार भाग्य लाया है।

Advertisement

Related posts

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कर्मचारियों को समय से वेतन देने के दिये निर्देश।

khabaruttrakhand

Christmas 2023: Lansdowne, Mussoorie और Auli में पर्यटकों का हुजूम, hotels और homestays पूरी तरह से बुक, traffic jam के कारण परेशानी, अंदर की pictures

khabaruttrakhand

रुद्रप्रयाग पुलिस के द्वारा आरम्भ किये गए इस अभियान से श्रद्धालुओं के चेहरों पर वापस लौट रही मुस्कान : अभी तक 30 बिछड़े हुए सहित 28 खोये हुए मोबाइल इतने पर्स व खोये हुए कीमती सामान को दिलाये गए हैं वापस।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights