khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Republic Day 2024: Baba Ramdev ने Nitish को दी नसीहत, बोले- ऐसे रहेगा राजनीतिक भविष्य सुरक्षित

Republic Day 2024: Baba Ramdev ने Nitish को दी नसीहत, बोले- ऐसे रहेगा राजनीतिक भविष्य सुरक्षित

योग गुरु Baba Ramdev ने शुक्रवार को पतंजलि योगपीठ पर झंडा फहराया। इस मौके पर Baba Ramdev ने कहा कि जो लोग राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं, उनका नाम राम जल्द ही सच हो जाएगा। उन्होंने जल्द ही Uttarakhand में लागू होने वाले एक कॉमन सिविल कोड (UCC) पर भी कहा कि एक देश, एक कानून की रचना देश में एकता की भावना लाएगी। ज्ञान व्यापा के मामले पर उन्होंने कहा कि यह मामला सुदूर क्षेत्र के बाहर ही सुलझाया जाना चाहिए। बिहार में चल रहे राजनीतिक उथल-पुथल पर उन्होंने कहा कि अगर Nitish Kumar जल्दी मुख्यमंत्री के मुख्य धारा में आते हैं, तो उनका राजनीतिक भविष्य सुरक्षित होगा।

Baba Ramdev ने कहा कि देश अपने 75वें गणतंत्र दिवस को मना रहा है। योग गुरु Baba Ramdev ने हरिद्वार से पूरे विश्व में योग का झंडा फहराते हुए पतंजलि योगपीठ में तिरंगा फहराया। इस मौके पर देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि अब राम मंदिर बन गया है, अब राम राज्य भी आना बाकी है, जिसके लिए हर भारतीय को योगदान करना होगा। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर भगवान राम का दर्शन किया था, तो उन्होंने आनंद की आंसू बहाए। उन्होंने कहा कि जो लोग राम मंदिर के खिलाफ हैं, वे जल्दी ही राम के नाम का जाप करना शुरू करें, अन्यथा उनके राम नाम सत्य होने में समय नहीं लगेगा। इस मौके पर बिहार में चल रहे राजनीतिक विकटता पर उन्होंने कहा कि अगर Nitish जल्दी ही मुख्यधारा में चलते हैं, तो उनका राजनीतिक भविष्य सुरक्षित होगा। उन्होंने आने वाले UCC पर बात करते हुए कहा कि एक देश, एक कानून देश में स्थिरता लाएगा और एकता के एक नए स्वर को उठाएगा।

Advertisement

भारत गठबंधन के सदस्यों को उनके राज्यों में अलग-अलग राज्यों में चुनाव लड़ने पर बाबा रामदेव ने कहा कि आज देश में विभाजन की राजनीति समाप्त हो गई है। आज देश संगठन की राजनीति में विश्वास करता है। ज्ञान व्यापा पर बोलते हुए योग गुरु Baba Ramdev ने कहा कि सत्य है कि कुछ जगहों पर मस्जिदें मंदिरों को तोड़कर बनाई गई थीं, इसलिए ऐसे मामले को अदालत के बजाय बाहर ही सुलझाया जाना चाहिए।

Advertisement

Related posts

नगर निगम ऋषिकेश के अंतर्गत दीनदयाल उपाध्याय अंत्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के अंतर्गत 6 दिवसीय प्रशिक्षण का समापन।

khabaruttrakhand

उत्तरकाशी के नवनियुक्त जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला ने कार्यभार संभालते ही किया सर्वप्रथम जिला अस्पताल का निरीक्षण

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-मनरेगा योजनाओं में एन एम एम एस सिस्टम के साथ ऑफलाइन भी निकल पाएंगे मस्टरोल।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights