khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand BJP: पार्टी ने पुनः Dushyant Gautam को प्रदेश प्रभारी नामित किया, नेतृत्व का बड़ा फैसला

Uttarakhand BJP: पार्टी ने पुनः Dushyant Gautam को प्रदेश प्रभारी नामित किया, नेतृत्व का बड़ा फैसला

एक बड़ा निर्णय लेते हुए, BJP पार्टी के नेतृत्व ने फिर से Dushyant Gautam को Uttarakhand राज्य का प्रभारी बनाया है।

पार्टी हाई कमान ने फिर से Dushyant Kumar Gautam को Uttarakhand राज्य प्रभारी बनाने का निर्णय लिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने इस संबंध में एक सूची जारी की। पहले भी Dushyant Kumar Gautam राज्य प्रभारी थे।

Advertisement

कुछ दिन पहले ही पार्टी की 33 प्रमुख पार्टी स्तंभ राजधानी में मिलकर लोकसभा चुनाव में 75 प्रतिशत वोट प्राप्त करने के लिए रणनीति बनाने के लिए ब्रेनस्टॉर्म करने के लिए एकत्र हुए थे। इस मीटिंग में हर नेता को लोकसभा चुनावों के दृष्टिकोण से अपनी क्रियावली बताई गई थी। BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी और राज्य प्रभारी Dushyant Gautam भी केंद्र से मीटिंग के लिए पहुंचे थे।

केंद्रीय नेतृत्व ने एक रोडमैप भी भेजा था। सुझाव दिए गए कि इस रोडमैप को Uttarakhand की परिस्थितियों के अनुसार कैसे और प्रभावी बनाया जा सकता है। मीटिंग में केंद्रीय और प्रदेश के नेताओं के प्रवास कार्यक्रमों, केंद्र और राज्य सरकार की कल्याण योजनाओं के लाभार्थियों के लिए बूथ स्तर तक योजनाएं, समाज के विभिन्न वर्गों से जुड़ी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने की योजनाएं, इस प्रकार के विचार-विमर्शों पर चर्चा की गई। इस सब के बीच, पार्टी हाई कमान ने अब एक बड़ा निर्णय लिया है। और दुDushyant Kumar Gautam को Uttarakhand राज्य प्रभारी का कार्यभार सौंपा।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-टिहरी,थौलधार में मूसलाधार बारिश से भारी तबाही आवासीय भवनों सहित आंगन चौक व खेतों को भारी नुकसान।

khabaruttrakhand

स्वास्थ्य:-अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस के उपलक्ष्य में कैंसर के प्रति वृद्ध लोगों को जागरुक करने के उद्देश्य से एम्स ऋषिकेश में पब्लिक लैक्चर आयोजित।

khabaruttrakhand

अंग प्रत्यारोपण की सुविधा हुई आसान – एम्स में अब ’डिवीजन ऑफ ऑर्गन ट्रांसप्लांट’ से संचालित होगी प्रक्रिया – संस्थान शीघ्र जारी करेगा हेल्प लाईन नम्बर।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights