khabaruttrakhand
BLOGGER

Tecno ला रहा है बजट फोन Tecno Spark 20, जिसमें 32MP सेल्फी कैमरा और 256GB स्टोरेज होगा, साथ ही मिलेगा 23 OTT सब्सक्रिप्शन

Tecno ला रहा है बजट फोन Tecno Spark 20, जिसमें 32MP सेल्फी कैमरा और 256GB स्टोरेज होगा, साथ ही मिलेगा 23 OTT सब्सक्रिप्शन

Tecno इस महीने भारत में Spark 20 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसके अलावा, कंपनी ने इस आगामी फ़ोन के कुछ विशेष विवरणों को भी खोल दिया है, जिनमें चिपसेट, कैमरा, स्टोरेज आदि शामिल हैं। चलिए देखते हैं Tecno Spark 20 की लॉन्च तिथि और इसकी कुछ अन्य कुंजी विशेषताएँ…

Tecno Spark 20 भारत लॉन्च तिथि

Tecno ने घोषणा की है कि इसका Spark 20 स्मार्टफोन 30 जनवरी को भारत में आएगा। इस फोन में 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज होगी। यह फोन 8GB वर्चुअल रैम के साथ आएगा और इसकी स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Advertisement

यह चार शानदार रंगों में आने वाला है: नीओन गोल्ड, ग्रैविटी ब्लैक, मैजिक स्किन ब्लू, और साइबर व्हाइट। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, इसकी कीमत Rs 10,499 से कम होगी। लॉन्च के बाद, इसे अमेज़न और अन्य स्टोरों पर उपलब्ध किया जाएगा।

Tecno Spark 20 विशेषताएं

Tecno ने Spark 20 की कुछ विशेषताओं के बारे में जानकारी दी है। कंपनी के अनुसार, इस फोन में 90Hz स्मूथ डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा, MediaTek Helio G85 प्रोसेसर, और भी कुछ होगा।

Advertisement

Tecno Spark 20 में एक 90Hz रिफ़्रेश रेट एलसीडी डिस्प्ले होगी, जिसमें ‘डायनेमिक पोर्ट’ होगा जैसा कि iPhone में होता है। हम इसमें 6.56 इंच HD+ डिस्प्ले की उम्मीद कर सकते हैं। Tecno Spark 20 में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर होने की पुष्टि है। स्मार्टफोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 50MP मुख्य कैमरा होगा।

Tecno Spark 20 कैमरा और बैटरी

Tecno ने कहा है कि फोन में स्वतंत्र 32MP कैमरा होगा। कंपनी के अनुसार, फोन में 8GB रैम (+8GB वर्चुअल रैम) और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज होगी। आगामी Tecno Spark Android 13 पर चलेगा। इस डिवाइस में 5,000mAh बैटरी होने की संभावना है जिसमें 18W चार्जिंग तकनीक होगी। अतिरिक्त विशेषताएं में आईपी53 रेटिंग, ड्यूअल डीटीएस स्पीकर्स, यूएसबी टाइप सी और और भी हो सकता है।

Advertisement

Related posts

AadhaarBreaking:- आधार से जुड़ी बड़ी खबर ,अगर आपने भी नही किया है ये काम तो अभी कर ले, नही तो पछताना पड़ेगा।

khabaruttrakhand

वीरान से पड़े जिला पुस्तकालय में लोटने लगी रौनक, जिलाधिकारी के प्रयासों से हाईटेक होता श्रीदेव सुमन जिला पुस्तकालय।‘

khabaruttrakhand

किस्से कैसे कैसे: 28 साल जेल में रहे व्यक्ति को अब मिला करोड़ो का मुआवजा। जाने मामले की जानकारी।#ViralStoryUSA.

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights