khabaruttrakhand
Entertainment

Ayra Khan ने शेयर की पिता Aamir Khan की मजेदार तस्वीरें, पूरा परिवार मौज-मस्ती करता आया नजर

Ayra Khan ने शेयर की पिता Aamir Khan की मजेदार तस्वीरें, पूरा परिवार मौज-मस्ती करता आया नजर

Ira Khan shares pictures of Aamir Khan: इस साल की शुरुआत में मुंबई के एक पांच-स्टार होटल में पंजीकृत शादी के बाद, Aamir Khan की पुत्री Ira Khan और Nupur Shikhare ने राजस्थान के उदयपुर में एक पांच-स्टार होटल में शादी की। उन्होंने सीतारा होटल में ही एक शानदार शादी की, जिसके बाद उन्होंने मुंबई में अपने बड़े से इवेंट में अपने रिसेप्शन को दिया, जिसमें Bollywood का पूरा दबंग नजर आया।

इसके बाद, वह अपने पिताजी Nupur के साथ हनीमून पर गईं। शादी के बाद भी, उन्होंने सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें लगातार साझा कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने फिर से अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो उनकी शादी से हैं। उदयपुर में Ayra और Nupur की शादी की कार्यक्रम चार दिनों तक चला। इसी बीच, साझा की गई तस्वीरों में स्पष्ट रूप से दिखता है कि इन चार दिनों में उनके परिवारजन और दोस्त ने काफी मजा किया।

Advertisement

Aamir Khan को देखा गया रस्सी चढ़ते हुए

शेयर की गई एक तस्वीर में स्पष्ट रूप से दिखता है कि दुल्हा-दुल्हन ने हैडस्टैंड से लेकर फुटबॉल खेलने तक हर चीज़ में अपनी कला का प्रदर्शन किया। इसके अलावा, तस्वीर में दिख रहा है कि Aamir Khan रस्सी चढ़ने का प्रयास कर रहे हैं। साझा की गई तस्वीर में Aamir Khan को काले रंग की धोती पैंट में देखा जा सकता है, जिसके साथ वह एक हल्के नीले पट्टियों वाली सफेद कुर्ता पहन रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने काले चप्पल पहनी हैं।

परिवार ने शादी में काफी मजा किया

तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। इसके अलावा, तस्वीरों में उनके कई दोस्त खेलों में अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा, साझा की गई एक तस्वीर में रीना दत्ता ने अपनी मैरून रंग की ‘टीम ब्राइड’ टी-शर्ट दिखाई, जबकि दूसरी में Ayra की सास प्रीतम शिखरे ने अपनी हरा रंग की जर्सी दिखाई। शायद तस्वीरों में, बर्मा ब्रिज पर चलने से लेकर रस्सी पर लटकने जैसे कई क्रियाएं दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

Related posts

Ashram 4 Release Date: Bobby Deol अभिनीत प्रसिद्ध वेब सीरीज़ Ashram 4 के रिलीज़ डेट के बारे में अपडेट

cradmin

Trending Song: मैं पहाड़ों कु रैबासी गीत की धूम…ऐसे आया इंग्लैंड में रह लेखक को आइडिया…पार्ट-2 की तैयारी

cradmin

ब्रेकिंग:-यहां सोमवार 8 जनवरी 2024 को महिला सशक्तिकरण पर केन्द्रित कार्यक्रम ‘दीदी-भुली महोत्सव‘ का आयोजन है प्रस्तावित, इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी होंगे मुख्य अतिथि।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights