khabaruttrakhand
उत्तराखंड

RCS-उड़ान के तहत देहरादून-पिथौरागढ़ मार्ग का उद्घाटन, CM Dhami और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिखाई हरी झंडी

RCS-उड़ान के तहत देहरादून-पिथौरागढ़ मार्ग का उद्घाटन, CM Dhami और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिखाई हरी झंडी

Dehradun : केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने Uttarakhand RCS-उड़ान के तहत देहरादून-पिथौरागढ़ मार्ग का उद्घाटन किया। इस दौरान दोनों नेताओ ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने कहा कि आप सभी जानते हैं की Uttarakhand धार्मिक और पर्यटन की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण राज्य है।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने RCS-उड़ान के तहत देहरादून-पिथौरागढ़ मार्ग का उद्घाटन किया। इस दौरान दोनों नेताओ ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया।

Advertisement

Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने कहा कि आप सभी जानते हैं की Uttarakhand धार्मिक और पर्यटन की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण राज्य है। राज्य सरकार के प्रयासों से श्रद्धालुओं और पर्यटकों को राज्य में आवागमन की हर सुविधा मिलेगी। इसमें सबसे महत्वपूर्ण भूमिका यदि किसी की है तो हवाई सेवाओं की है।

आस्था स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी

इससे पहले Uttarakhand के मुख्यमंत्री ने सोमवार को हरिद्वार रेलवे स्टेशन से अयोध्या धाम के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी। ट्रेन से 1504 श्रद्धालु अयोध्या के लिए रवाना हुए हैं। स्पेशल ट्रेन हरिद्वार से सोमवार दोपहर 3.30 बजे रवाना हुई और मंगलवार सुबह पांच बजे अयोध्या पहुंचेगी।

Advertisement

Related posts

“प्रधानमंत्री Modi ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स कॉन्फ्रेंस में Uttarakhand के Timur इत्र को महकते हुए दिखाया समर्थन”

khabaruttrakhand

आपदा प्रबंधन:-विद्यालयों के प्रशिक्षण कार्यक्रमों की श्रृंखला में *भिलंगना ब्लॉक के रा०ई०का० कोटी अगुण्डा* में एक दिवसीय आपदा संबंधी/त्वरित राहत-बचाव कार्य एवं जगरूकता प्रशिक्षण कार्यक्रम ।

khabaruttrakhand

हरेला पर्व’ पर आगामी 16 जुलाई से जिले में वृहद वृक्षारोपण अभियान संचालित किया जाएगा।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights