khabaruttrakhand
BLOGGER

OnePlus ने 14,000 रुपये से कम में शक्तिशाली 5000mAh बैटरी वाला किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord N30 SE 5G लॉन्च किया

OnePlus ने 14,000 रुपये से कम में शक्तिशाली 5000mAh बैटरी वाला किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord N30 SE 5G लॉन्च किया

OnePlus ने नया स्मार्टफोन OnePlus Nord N30 SE 5G लॉन्च किया है। इस फोन को यूएई में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत लगभग ₹13,560 है। इस फोन में एक अच्छी गुणवत्ता वाली डिस्प्ले है और इसे नए Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलाया जाता है। इसमें एक बड़ी बैटरी है जो 5000 mAh की है और बहुत देर तक चलती है। यह फोन दो रंगों में आता है – काला और नीला। समग्र रूप से, यह एक शानदार मध्यम श्रेणी का फोन है जो कि किफायती भी है। कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की उपलब्धता और वैश्विक लॉन्च की तारीख नहीं जारी की है…

OnePlus Nord N30 SE 5G विशेषज्ञताएं

OnePlus Nord N30 SE 5G में 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका पिक्सेल रेज़ोल्यूशन 1080×2400 है। यह 5G सक्षम स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6020 चिपसेट से संचालित होता है, जिसमें 4GB RAM का साथ है। OnePlus Nord N30 SE 5G में 128GB की स्टोरेज है, जिसे एक microSD कार्ड जोड़कर और बढ़ाया जा सकता है। यह 5G फोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसके ऊपर कंपनी के खुद के OxygenOS 13.1 भी स्थापित है।

Advertisement

OnePlus Nord N30 SE 5G कैमरा

इस फोन के पीछे दो कैमरे हैं। पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, जो अधिकांश प्रकार की प्रकाश स्थितियों में अच्छी तस्वीरें लेता है। दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है, जो तस्वीरों को और भी सुंदर बनाता है। फ्रंट में एक 8 मेगापिक्सल कैमरा है, जो अच्छे सेल्फीज़ लेता है।

OnePlus Nord N30 SE 5G बैटरी

फोन के पास साइड पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है, जिससे आप आसानी से फोन को अनलॉक कर सकते हैं। इसके अलावा, इसमें स्टीरियो स्पीकर्स भी हैं, जो शानदार ध्वनि प्रदान करते हैं। फोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी है, जो देर तक चलती है और अगर बैटरी कम हो जाए, तो 33W फास्ट चार्जिंग के साथ तेजी से चार्ज हो जाती है।

Advertisement

Related posts

गलत खाते में भेजे गए यूपीआई भुगतान को कैसे वापस प्राप्त किया जाये, जाने इस रिपोर्ट में।।

khabaruttrakhand

सचिव वित्त विभाग उत्तराखण्ड शासन डॉ. सुरेन्द्र नारायण पाण्डे की अध्यक्षता में गुरूवार को जनपद के फ्लैगशिप कार्यक्रमों (राज्य एवं केन्द्रपोषित) की समीक्षा बैठक आहूत की गई।

khabaruttrakhand

AadhaarBreaking:- आधार से जुड़ी बड़ी खबर ,अगर आपने भी नही किया है ये काम तो अभी कर ले, नही तो पछताना पड़ेगा।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights