khabaruttrakhand
उत्तराखंड

यह प्रसिद्ध नेता आज BJP में शामिल होंगे, सैकड़ों समर्थकों के साथ; Congress छोड़कर बनाई थी नई पार्टी, अब ने चुना BJP

यह प्रसिद्ध नेता आज BJP में शामिल होंगे, सैकड़ों समर्थकों के साथ; Congress छोड़कर बनाई थी नई पार्टी, अब ने चुना BJP

New Tehri: पूर्व राज्य पर्यटन मंत्री दिनेश धनाई Dehradun में उपस्थिति में मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami के साथ BJP में शामिल होंगे। रविवार को न्यू टिहरी में पूर्व मंत्री के आवास पर कर्मचारियों से मुलाकात हुई थी। रविवार को हुई बैठक में शुक्रवार के लिए तैयारी की गई थी।

पूर्व मंत्री के साथ, उनके कई कर्मचारी भी सोमवार को Dehradun में BJP की सदस्यता लेंगे। अनुमानों के अनुसार, लगभग 250 वाहनों का एक काफिला न्यू टिहरी से Dehradun के लिए निकलेगा। इसके लिए पूरी तैयारी की गई है।

Advertisement

पूर्व मंत्री दिनेश धनाई ने कहा कि वह जो भी हैं, वह अपने कर्मचारियों के कारण हैं। इस परिस्थिति में, उन्होंने पहले अपने कर्मचारियों की राय जानने के लिए BJP में शामिल होने का फैसला किया और अब वह अपने कर्मचारियों के साथ BJP में शामिल होंगे। BJP के कार्यालय में उनके साथ कई कर्मचारी देहरादून की ओर बढ़ेंगे।

पूर्व मंत्री ने अपनी अपनी पार्टी बनाई थी

2019 में राज्य के पूर्व पर्यटन मंत्री दिनेश धनाई ने Congress छोड़ने और नई राजनीतिक पार्टी Uttarakhand जन एकता पार्टी की घोषणा की थी। उन्होंने यह भी किया था। पार्टी का पहला सम्मेलन जनवरी 2020 में ही आयोजित हुआ था। इस दौरान, पत्रकारों से मिलते समय, धनाई ने कहा था कि लोग BJP और Congress से निराश हो चुके हैं। उनके मुद्दे स्थानीय नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर हैं।

Advertisement

Related posts

Interview: CM Dhami ने बताए नए साल के एजेंडे, रणनीति और नई चुनौतियां…पढ़ें इंटरव्यू की खास बातें

cradmin

ब्रेकिंग:-वीगन डाईट को बढ़ावा देने और पशुवध प्रवृत्ति को रोकने के उद्देश्य से एम्स ऋषिकेश के काॅलेज ऑफ नर्सिंग में मूवी स्क्रीनिंग का आयोजन।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- यहां लगी थी सोसाइटी में आग, तीन दर्जन लोग थे फंसे हुए। पढ़ें पूरी खबर।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights