khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

जनता मिलन:-जनता मिलन कार्यक्रम कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुआ सम्पन्न हुआ। इस मौके पर हुए इतनी शिकायतें व मांग पत्र प्राप्त।

जनता मिलन कार्यक्रम कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस मौके पर 20 शिकायतें व मांग पत्र प्राप्त हुये।

Advertisement

जिलाधिकारी ने सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि समयावधि के भीतर प्राप्त शिकयतों/मांग पत्रों पर उचित कार्यवाही करें।
जनता मिलन कार्यक्र म में विकास खण्ड चम्बा के नागणी निवासी गुरू प्रसाद डबराल द्वारा उपरी नागणी में बैंक, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र व कुछ ग्रामीणों को जल जीवन मिशन के तहत पेयजल कनेक्शन दिलाये जाने तथा ग्राम पलास के अलीगाढ तोक के 09 परिवारों को बनाली पम्पिगं योजना से पेयजल कनेक्शन दिलाये जाने की मांग पर अधिशासी अभियन्ता जल संसथान नई टिहरी तथा अधिशासी अभियन्ता जल निगाम चम्बा को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

बौराड़ी निवासी दिनोश लाल द्वारा बताया गया कि 1 फरवरी 2024 को उनकी डिजाईनर टेलर्स की दुकान पर आग लगने से काफी नुकशान हुआ है तथा आर्थिक सहायता की मांग की ।

Advertisement

जिस पर जिलाधिकारी ने एसडीएम टिहरी को प्राथमिकता के आधार पर आर्थिक सहायता हेतु जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।

विकासखण्ड भिलंगना के ग्राम प्रधान मयकोट द्वारा क्षतिग्रस्त रा.प्रा.विद्यालय चक चैण्ड के निर्माण की मांग पर जिलाधिकारी ने डीईओ बेसिक को तत्काल स्टमेंट उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।

Advertisement

विद्यालय भवन की छत जीर्ण-शीर्ण होने से पुर्ननिर्माण की मांग अध्यक्ष/प्रबन्धक/प्रधानाचार्य इण्टरमीडिएट कालेज श्री नवजीवन, घुतू भिलंग द्वारा की गयी जिस पर जिलाधिकारी ने सीईओ को प्रकरण पर आवश्यक कार्यवाही कर अवगत कराने के निर्देश दिये।

ग्राम प्रधान मन्दार संगीता रावत द्वारा ग्राम मन्दार के मन्दारखोला जाने वाले सम्पर्क मार्ग के क्षतिग्रस्त स्थल की मरम्मत कराने की मांग पर जिलाधिकारी ने प्रा.ख.लोनिवि बौराड़ी को कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

Advertisement

जनता मिलन कार्यक्रम में एडीएम केके मिश्र, सीएमओ मनु जैन, एसडीएम प्रतापनगर आशिमा गोयल, जिला सेवायोजन अधिकारी विनायक श्रीवास्तव, सीएमओ मनु जैन, जिला आबकारी अधिकारी कैलाश बिंजौला, सीईओ एसपी सेमवाल, डीएसओ अरूण वर्मा, एसडीएम टिहरी संदीप कुमार, अधिशासी अभियन्ता पुनर्वास धीरेन्द्र सिंह नेगी व सिंचाई अनुप डियुन्डी व जल संस्थान प्रशान्त भारद्वाज सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-हरिद्वार विकास प्राधिकरण पर 50 हजार का लगाया जुर्माना।

khabaruttrakhand

Rudrapur: कांस्टेबल Naresh Joshi को ‘जीवन रक्षा पदक’ से नवाजा गया, जिन्होंने खतरनाक गैस रिसाव में अपनी जान की परवाह किए बिना 25 जिंदगियां बचाईं

cradmin

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक की गई आहूत, फैमिली प्लानिंग को लेकर काउंसलिंग तथा एक दम्पति की दो से अधिक लड़की वालों को लेकर निर्देश जारी।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights