khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Rishikesh: Pandit Dhirendra Krishna Shastri परमार्थ निकेतन पहुंचे, स्वामी चिदानंद से मिले; सनातन धर्म पर चर्चा

Rishikesh: Pandit Dhirendra Krishna Shastri परमार्थ निकेतन पहुंचे, स्वामी चिदानंद से मिले; सनातन धर्म पर चर्चा

Bageshwar Baba: बागेश्वर धाम के प्रमुख आचार्य Dhirendra Krishna Shastri ने परमार्थ निकेतन पहुंचकर परमार्थ निकेतन के राष्ट्रपति स्वामी चिदानंद सरस्वती से मिले।

सोमवार की सुबह परमार्थ निकेतन पहुंचे Pandit Dhirendra Krishna Shastri को वेद मंत्रों, शंख बजाने और फूलों की बरसात के साथ गुरुकुल के आचार्यों, संतों और परमार्थ परिवार ने स्वागत किया। स्वामी चिदानंद सरस्वती के साथ, बागेश्वर धाम के प्रमुख आचार्य Dhirendra Krishna Shastri ने मां गंगा की पूजा और अभिषेक किया।

Advertisement

स्वामी चिदानंद को मार्च में बागेश्वर आमंत्रित किया गया है

बागेश्वर धाम के आचार्य Dhirendra Krishna Shastri ने बड़े समर्थन, विनम्रता और आदर के साथ स्वामी चिदानंद सरस्वती को मार्च में बागेश्वर धाम की 151वीं बृहत्तर गुरुकुल बालिका विवाह महोत्सव में आशीर्वाद और शुभकामनाएं देने के लिए आमंत्रित किया।

स्वामी चिदानंद सरस्वती ने कहा कि सनातन सांस्कृतिक के परिचालनकर्ता आचार्य Dhirendra Shastri, आदिगुरु शंकराचार्य की दिशा में आगे बढ़ते जा रहे हैं, जो सनातन की चिरप्रवाही धारा हैं। सनातन सांस्कृतिक, हर सांस में सनातन धरोहर की चिरप्रवाही धारा है! सनातन गंगा सतत बह रही है। गंगा की पवित्रता और सनातन की देवता के पैरों में जल रही है।

Advertisement

स्वामी चिदानंद सरस्वती ने कहा कि पूज्य स्वामी जी के पवित्र सन्निधान से हम सभी को सतत पर्यावरण संरक्षण का संदेश प्राप्त होता है। वास्तव में, इस तट से हर दिन सनातन का संदेश सुनाया जाता है। स्वामी चिदानंद के पवित्र सन्निधान में कथा आयोजित करने की इच्छा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि यह स्थान वास्तव में विशाल शांति प्रदान करता है।

Advertisement

Related posts

“मुख्यमंत्री Dhami का Egas पर्व पर Uttarakhand को शुभकामना: प्रेम और आनंद का संदेश”

khabaruttrakhand

Haldwani News: गौलापार ISBT को लेकर SC का बड़ा आदेश, जानें क्या है नया फैसला

cradmin

कोटी कालोनी, टिहरी गढ़वाल में आयोजित 05 दिवसीय ‘टिहरी एक्रो फेस्टिवल‘ के प्रथम संस्करण के दूसरे दिन पैराग्लाईडिंग से सम्बन्धित 02 प्रतियोगिताएं की गई आयोजित।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights