khabaruttrakhand
राजनीतिक

PM Modi: ‘अगर 2024 में BJP जीतती है, तो जिम्मेदार होगी Congress’, BJP सांसद ने कहा – ‘उन्हें हमसे माफ़ी मांगनी चाहिए

PM Modi: 'अगर 2024 में BJP जीतती है, तो जिम्मेदार होगी Congress', BJP सांसद ने कहा - 'उन्हें हमसे माफ़ी मांगनी चाहिए

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सोमवार को संसद में राष्ट्रपति के भाषण पर आभार का प्रस्ताव उत्तर दिया। अपने संसद में भाषण में, प्रधानमंत्री Modi ने दावा किया कि NDA 2024 के लोकसभा चुनावों में 400 सीटें जीतेगी। अब विभिन्न राजनीतिक पार्टियां प्रधानमंत्री Modi के इस कथन का प्रतिक्रिया दिखा रही है। BSP सांसद मलूक नगर ने कहा है कि अगर BJP 2024 के चुनाव जीतती है, तो उसका जिम्मेदार Congress होगी।

BSP सांसद ने कहा, ‘अब Congress में कोई नेतृत्व नहीं है। वहां अब भ्रम की स्थिति है। अगर उन्होंने (Congress) हमारे विधायकों को 4-5 राज्यों में तोड़ने के लिए हमसे माफी मांगी होती और मायावती को प्रधानमंत्री पद का प्रतिष्ठान घोषित कर दिया होता, तो प्रधानमंत्री ने आज ऐसी बात नहीं कही होती। अगर BJP 2024 में जीतती है, तो उसका जिम्मेदार Congress होगी।

Advertisement

RJD सांसद ने EVM की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए

RJD सांसद मनोज झा ने भी प्रधानमंत्री Modi के इस कथन का प्रतिक्रिया दी है। मनोज झा ने कहा, ‘अगर वे कह रहे हैं कि BJP को 370 सीटें मिलेगी और NDA को 400 से अधिक सीटें मिलेंगी… क्या इसका मतलब है कि EVM सेट है? जब आप संख्या बताते हैं, सवाल उठते हैं।

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर हमला किया

प्रधानमंत्री ने संसद में अपने भाषण में विपक्ष और Congress पर कड़ा हमला किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारा तीसरा कार्यकाल दूर नहीं है। केवल 100-125 दिन बचे हैं। तीसरे कार्यकाल में बहुत बड़ी निर्णय होंगे। जो तरीके से तुम (विपक्ष) लोग मेहनत कर रहे हो, मुझे यकीन है कि भगवान की तरह लोग जरूर तुम्हें आशीर्वाद देंगे। हम आज कहां हैं, उससे भी ऊपर होकर हमें देखा जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्षी लोग चुनाव लड़ने की साहस हार चुके हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में वातावरण में, हम 2024 के चुनावों में 370 सीटें जीतेंगे और NDA 400 से अधिक सीटें जीतेगी।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को देहरादून में यहां सुना प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 105वाँ संस्करण।

khabaruttrakhand

प्रमुख सचिव, शहरी विकास, वन एवं पर्यावरण विभाग, उत्तराखण्ड शासन आर.के. सुधांशु द्वारा शनिवार को ग्राम पंचायत कोडारना, विकास खण्ड नरेन्द्रनगर पहुंचकर चौपाल लगाकर सुनी जन समस्याएं।

khabaruttrakhand

कहानी Lok Sabha Elections की: एक तरफ बेटा तो दूसरी तरफ वर्षों की दोस्ती…यूं फंसे पूर्व CM हरीश रावत

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights