khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

जाने किसने कहा और क्यो, भाजपा छदम राजनीति पर उतारू है लेकिन हश्र बुरा होगा ।

भाजपा छदम राजनीति पर उतारू है लेकिन हश्र बुरा होगा मंत्री प्रसाद नेथानी*

टिहरी लोकसभा की माननीया सांसद को अपने किए हुए कार्य जनता को बताने चाहिए और देश की संसद में कब-कब क्या बोला उसे पर भी श्वेत पत्र जारी करना चाहिए।

Advertisement

आज जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी में टिहरी लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी पूर्व काबिना मंत्री मंत्री प्रसाद नेथानी ने कहा कि भाजपा देश और प्रदेश में छद्म राजनीति पर उतारू है लेकिन हसर बुरा होगा लोग समझ चुके हैं की भाजपा विकास की बात बहुत दूर-दूर तक नहीं करती है।

उन्होंने आरोप लगाये की भाजपा केवल धर्म मंदिर मस्जिद के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है।

Advertisement

आज बेरोजगार नौजवान दर दर की ठोखरे खा रहा है गरीबों को 5 किलो गेहूं और तीन किलो चावल देकर उनको वर्गलाया जा रहा है जबकि जबकि नमक पर टैक्स लगाकर ₹30 किलो बेचा जा रहा हैं

आज पूरे देश में लगभग 90 करोड लोग गरीबी रेखा से नीचे आ गए बेरोजगारी में हमारा प्रदेश सबसे पहले स्थान पर पहुंच गया है।

Advertisement

पर्यटन के क्षेत्र में बहुत संभावनाएं थी लेकिन प्रदेश को बाहरी लोगों के हाथों बेचा जा रहा है।

उन्होंने आज टिहरी लोकसभा के अंतर्गत टिहरी जनपद की प्रताप नगर, घनसाली, टिहरी ,धनोल्टी विधानसभा के ब्लॉक और शहर अध्यक्षों के साथ पीसीसी सदस्यों की बैठक ली और निर्देशित किया कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस कर तैयार हो जाएं ।

Advertisement

हिंदुस्तान में एक अकेला राहुल गांधी ईमानदार नेता है जो आम जनता की भावनाएं समझता है।

कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक अरुणाचल से लेकर मुंबई तक की यात्रा इसका सबसे बड़ा उदाहरण है विश्व में इतनी बड़ी यात्रा आज तक किसी भी नेता ने नहीं की।

Advertisement

उन्होंने कहा कल तक जो लोग एक दूसरे के खून के प्यासे थे आज एक ही पार्टी में जाकर भाजपा की वाशिंग मशीन में नहाकर कर गले में ईमानदारी का पटका लेकर चल रहे हैं वह लोग यह न भूले की आज उनकी जो हैसियत है वह कांग्रेस पार्टी की बदौलत है।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने लोकसभा चुनाव को लेकर की गई तैयारी का विस्तृत ब्यौरा रखा और कहा कि कांग्रेस जनों को राहुल गांधी जी से सीख लेकर और मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव के लिए तैयार होना चाहिए।

Advertisement

कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा वरिष्ठ नेता ज्योति भट्ट,प्रदेश महासचिव विजय गुनसोल,प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट ,प्रदेश सचिव सैयद मुसर्रफ अली ,पी,सी,सी सदस्य मुरारी लाल खण्डवाल, देवेंद्र नौडियाल, ब्लॉक अध्यक्ष ,बर्फ चंद रमोला साहब सिंह सजवाण, मान सिंह रौतेला, सहर अध्यक्ष, कुलदीप पंवार, सक्ति प्रसाद जोशी, एडवोकेट महावीर उनियाल, गंगा भगत सिंह नेगी, असद आलम,युवा कांग्रेस अध्यक्ष नवीन सेमवाल,विजेंद्र सिंह नेगी, हरि सिंह मखलोगा, खुशी लाल अनीता सह, श्यामलाल शाह, वीरेंद्र दत्त, गब्बर सिंह रावत ,मनीष पंत गिरवीर सिंह नेगी इमरान खान,जुनैद खान,सोनू आदि लोग सामिल थे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- झील में डूबने से बालक की मौत, सीसीटीवी वीडियो आया सामने।

khabaruttrakhand

Bhojpatra की छाल पर बनाई PM Modi की तस्वीर, प्रधानमंत्री ने प्रफुल्लित होकर देखी और प्रशंसा की; प्राकृतिक रंग का किया इस्तेमाल

cradmin

जनपद टिहरी गढ़वाल में मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण हुआ प्रारम्भ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights