khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-विजिलेंस ने एक रिश्वखोर डॉक्टर को रंगेहाथ किया गिरफ्तार।

नौगाँव में विजिलेंस ने एक रिश्वखोर डॉक्टर को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। डॉक्टर पशुपालन विभाग उत्तरकाशी के बड़कोट ,नौगाँव में तैनात है। विजिलेंस की टीम आरोपी डॉक्टर से पूछताछ कर रही है। विजिलेंस की टीम ने आरोपी को बकरी लोन की सब्सिडी (अनुदान) की राशि रिलीज कराने के एवज में 8 हजार रिश्वत ली है। विजिलेंस आरोपी को देहरादून ला रही है।

पढ़िए पूरी खबर…….
12 जनवरी.2023 को हैल्प लाईन न0 1064 पर शिकायत दर्ज कराने के उपरान्त दिनांक 13.जनवरी को पुलिस अधीक्षक, सतर्कता अधिष्ठान, सेक्टर, देहरादून के कार्यालय में आकर एक शिकायती पत्र दिया गया, जिसमें उल्लेख किया गया है कि अनुसूचित जाति / जनजाति की बी0पी0एल0 महिलाओं के लिये बकरी पालन योजना में मिलने वाले सरकारी अंशदान का चैक देने के ऐवज में पशुपालन विभाग नौगांव में नियुक्त पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ0 मोनिका गोयल द्वारा 8,000 /- रू0 रिश्वत की मांग की जा रही है “पुलिस अधीक्षक, सतर्कता अधिष्ठान, सेक्टर, देहरादून श्रीमती रेनू लोहानी द्वारा शिकायती प्रार्थना पत्र में अंकित आरोपो पर संज्ञान लेते हुये गोपनीय रूप जाँच करायी गयी। जांचोपरान्त शिकायती पत्र में लगाये गये आरोप प्रथम दृष्टया सही पाये गये। जिस पर त्वरित एक ट्रैप टीम का गठन किया गया ।
दिनांक 18-जनवरी-2023 को ट्रैप टीम द्वारा अभियुक्त डाँ०

Advertisement

मोनिका गोयल, पशु चिकित्साधिकारी डाम्टा बडकोट/ अतिरिक्त

प्रभार नौगाँव जनपद उत्तरकाशी निवासी सरकारी आवास ब्लाँक

Advertisement

परिसर जनपद उत्तरकाशी, को आज दिनाक 18/01/2023 पशु

चिकित्सालय कार्यालय नौगाँव से शिकायतकर्ता से 8000/-रू0-

Advertisement

( आठ हजार रूपये ) की रिश्वत ग्रहण करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है । डा0मोनिका गोयल वर्ष 2011 से वर्तमान तक पशु चिकित्साधिकारी पद पर जनपद उत्तरकाशी में नियुक्त है ।

उक्त सम्बन्ध में थाना सर्तकता अधिष्ठान, सैक्टर देहरादून में आरोपी के विरूद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम (संशोधित 2018) का अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है ।

Advertisement

ट्रैप टीम के उत्साह वर्धन हेतु निदेशक सतर्कता महोदय द्वारा नगद पारितोषिक से पुरस्कृत किये जाने की घोषणा की गयी है ।

Advertisement

Related posts

तिरंगा यात्रा:- देश की आन बान और शान है तिरंगा- विक्रम सिंह नेगी।

khabaruttrakhand

Kedarnath: तीर्थपुरोहित महापंचायत भूमि कानून रैली का समर्थन करती है और चारधाम यात्रा की समीक्षा के दौरान Kedarnath गर्भगृह में सोने की परत विवाद की उच्च स्तरीय

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-गंगोत्री विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कांग्रेस की सदस्यता लेने का अभियान लगातार जारी

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights