khabaruttrakhand
उत्तराखंड

आवाज मच गई हंसी की: जब द्वापर को बाबर समझा गया… BSP विधायक ने गलती की, तो मुस्कुराते हुए CM Dhami ने दिया जवाब

आवाज मच गई हंसी की: जब द्वापर को बाबर समझा गया... BSP विधायक ने गलती की, तो मुस्कुराते हुए CM Dhami ने दिया जवाब

सभा हंसी से गूंज उठी: जब द्वापर को माना गया बाबर…BSP विधायक ने गलती की, तो मुस्कुराते हुए CM Dhami ने जवाब दिया

संघीय सामान्य नागरिक संहिता पर चर्चा के दौरान, जब द्वापर को बाबर माना गया, तो सभा हंसी से गूंज उठी। मुस्कुराते हुए मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने इस पर जवाब दिया।

Advertisement

जब Uttarakhand विधान सभा के अधिवेशन में CM Pushkar Singh Dhami ने संघीय सामान्य नागरिक संहिता पर चर्चा के दौरान भाषण दिया, तो उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का उल्लेख किया। इस दौरान, जब उन्होंने त्रेता युग और द्वापर युग पर चर्चा की, तो सामने बैठे BSP विधायक मोहम्मद शाहजाद सुन नहीं पाए।

BSP विधायक ने इसे बाबर काल मान लिया। इसे सुनते ही पूरे सभा में हंसी की गूंज उठी। मुस्कुराते हुए CM Dhami ने इसे द्वापर युग कहा।

Advertisement

CM ने कहा- मां ने कहा, पहले ही कर लेना चाहिए था

चर्चा के दौरान, मुख्यमंत्री Dhami ने अपनी मां के साथ फोन बातचीत का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह संघीय सामान्य नागरिक संहिता के लिए तैयारी में व्यस्त थे। इसी बीच उनकी मां ने कॉल की। मां ने पूछा कि अचानक विधान सभा सत्र क्यों हो रहा है?

इन दिनों इतने व्यस्त क्यों हैं? इस पर उन्होंने उत्तर दिया कि वे संघीय सामान्य नागरिक संहिता के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस सत्र को इसी के लिए बुलाया जा रहा है। इस पर मां ने कहा कि यह काम पहले ही कर लेना चाहिए था। इस काम को अब तक क्यों नहीं किया गया है?

Advertisement

Related posts

Almora: नए साल के जश्न के लिए पैक हुआ, पहाड़ी पकवानों से होगा पर्यटकों का विशेष स्वागत

khabaruttrakhand

स्वीप गतिविधियों के तहत जनपद में मतदान प्रतिशत को बढाये जाने के समबन्ध में इस विधान सभा क्षेत्र में जन जागरूकता एवं मतदान शपथ कार्यक्रम का किया गया आयोजन।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-प्रताप नगर प्रखंड के पट्टी रोनद रमोली के ग्राम पंचायत बागी के भैरव धाम में पांडव लीला एवं भैरव नृत्य कार्यक्रम का हवन यज्ञ के साथ समापन।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights