khabaruttrakhand
Entertainment

Emraan Hashmi का अपना नेगेटिव किरदार Goodachari 2 में: Pawan Kalyan की OG के बाद

Emraan Hashmi का अपना नेगेटिव किरदार Goodachari 2 में: Pawan Kalyan की OG के बाद

Emraan Hashmi ‘Gudachari2’: ‘Tiger 3’ के बाद, Emraan Hashmi ने वापसी फिल्मों में नकारात्मक पात्रों के लिए चर्चा में शामिल हो रहे हैं। ‘Tiger 3’ के बाद, Emraan Hashmi का नाम ‘डॉन 3’ में नकारात्मक भूमिका के लिए चर्चा में था जब एक्टर का नाम पवन कल्याण की फिल्म ‘OG’ से जुड़ा गया। पवन कल्याण की ‘OG’ से जुड़े नाम को एक दिन भी नहीं बिता था जब इमरान हाशमी की नई फिल्म के संबंध में अपडेट आया। हां… रिपोर्ट्स के अनुसार, अब Emraan Hashmi दक्षिण अभिनेता आदिवि शेष स्टारर फिल्म ‘Gudachari’ के सीक्वल में दिखाई देने वाले हैं।

क्या Emraan Hashmi एक नकारात्मक पात्र में काम करेंगे?

बॉलीवुड में काफी नाम और शोहरत हासिल करने के बाद, Emraan Hashmi ने दक्षिण फिल्म उद्योग में अपना नाम बनाना शुरू किया है। मनोरंजन रिपोर्ट्स के अनुसार, पवन कल्याण की फिल्म के बाद, Emraan Hashmi तेलुगु स्पाई-थ्रिलर ‘Gudachari 2’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस आदिवि शेष स्टारर में, Emraan Hashmi को एक खलनायक के रूप में या ग्रे शेड अवतार में देखा जाएगा। हालांकि, ‘Gudachari 2’ के निर्माताओं या Emraan Hashmi न्यू फिल्म्स से इस पर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है। लेकिन यदि Emraan ‘Gudachari 2’ का हिस्सा बनते हैं, तो आदिवि और Emraan को एक साथ फ्रेम में देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक तोहफा के बराबर होगा।

Advertisement

Gudachari 2 का ऐलान 2022 में हुआ था

यदि रिपोर्ट्स का विश्वास किया जाए, जासूसी-क्रिया थ्रिलर ‘Gudachari’ की सफलता के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का सीक्वल बनाने का निर्णय लिया था। ‘Gudachari 2’ का आधिकारिक ऐलान 2022 के दिसम्बर में हुआ था। इस फिल्म को निर्देशित करने का जिम्मा विनय कुमार सिरिगिनेदी को है। ‘Gudachari ‘ के सीक्वल को हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषाओं में पैन इंडिया स्तर पर रिलीज़ किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

Ruslaan Pre-Teaser: Ayush Sharma की नई फिल्म ‘Ruslaan’ का प्री-टीज़र रिलीज़, कंधे पर गिटार और हाथ में हथियार; यह किरदार समझ से परे

cradmin

Ayra Khan ने शेयर की पिता Aamir Khan की मजेदार तस्वीरें, पूरा परिवार मौज-मस्ती करता आया नजर

cradmin

Trending Song: मैं पहाड़ों कु रैबासी गीत की धूम…ऐसे आया इंग्लैंड में रह लेखक को आइडिया…पार्ट-2 की तैयारी

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights