khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Haldwani violence: किसी को छूटने नहीं दिया जाएगा, दोषियों पर NSA हमला; CM Dhami पहली बार इतने कठोर दिखे

Haldwani violence: किसी को छूटने नहीं दिया जाएगा, दोषियों पर NSA हमला; CM Dhami पहली बार इतने कठोर दिखे

Haldwani: बनभुलपुरा घटना की गंभीरता को समझते हुए, मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने भी शुक्रवार को हल्द्वानी पहुंचा। उन्होंने सबसे पहले पुलिस स्टेशन में घायलों की स्थिति की जांच की और पुलिस प्रशासन को प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि उन लोगों पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम लागू किया जाएगा जो मुसीबत खड़ा कर रहे हैं।

किसी को भी कानून को अपने हाथों में लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। शुक्रवार को मुख्यमंत्री FTI हेलीपैड पर दोपहर 4 बजे पहुंचे और वहां से सीधे पुलिस स्टेशन गए, जहां उन्होंने 20 से अधिक घायल पुलिस और मीडिया व्यक्तियों से मिलकर उनकी स्थिति की जांच की। इसके बाद, उन्होंने एक निजी अस्पताल में भर्ती मीडिया व्यक्ति को भी देखने के लिए जाया।

Advertisement

अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के लिए निर्देश

मीडिया व्यक्तियों के साथ बातचीत के दौरान, मुख्यमंत्री ने कहा कि जिला प्रशासन-पुलिस अधिकारियों को अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए गए हैं। अपराधियों को वीडियो फुटेज और फोटोज देखकर पहचाना जाना चाहिए और रासूका को तैनात किया जाना चाहिए।

उन्होंने पुलिस कर्मियों और पत्रकारों पर हमले को निंदनीय बताया और कहा कि कुछ अराजक लोगों ने देवभूमि के वातावरण को खराब करने की कोशिश की है। ऐसी अराजकता को किसी की कीमत पर भी सहना नहीं होगा। मुख्यमंत्री ने घायल मीडिया व्यक्ति और कालाधुंगी SDM रेखा कोहली से भी टेलीफोन पर बातचीत की।

Advertisement

उन्होंने कहा कि सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने वालों और हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ एक जांच समिति का गठन करके कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान, मंत्री प्रभारी रेखा आर्या, मंडी परिषद अध्यक्ष डॉ। अनिल कपूर डब्बू, जिला प्रमुख प्रताप बिष्ट, विधायक बांशीधर भगत, डीआईजी योगेंद्र रावत, जिलाधिकारी वंदना सिंह, SSP पीएन मीना, सूचना के महानिदेशक बंशीधर तिवारी आदि मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी ने दिए सभी अधिशासी अधिकारियों नगरपालिका/नगर पंचायतों को फिल्ड में जाकर दैनिक दिनचर्या के कार्यों को मिशन मोड में करवाने के निर्देश।

khabaruttrakhand

Breaking:- यहां ग्राम प्रधान की हुई तीसरी संतान, जिलाधिकारी ने दिया कारण बताओ नोटिस।

khabaruttrakhand

जनपदीय गोआश्रम अनुश्रवण समिति की बैठक, सभी उप जिलाधिकारियों और सभी ईओ नगर निकायों को दिए गए ये निर्देश।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights