khabaruttrakhand
उत्तराखंड

BJP को हराने के लिए Uttarakhand में भी एक्टिव हो गई Congress, विशेष अभियान का आयोजन; BJP पर गरज रहे कार्यकर्ता

BJP को हराने के लिए Uttarakhand में भी एक्टिव हो गई Congress, विशेष अभियान का आयोजन; BJP पर गरज रहे कार्यकर्ता

Luxor: वरिष्ठ Congress डॉ. उमादत्त शर्मा ने कहा कि BJP जाति धर्म की राजनीति करती है जबकि कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें सभी जाति धर्म के लोगों का बराबर सम्मान है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी राज्य की पांचों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। महिला Congress की अध्यक्ष नीतू बर्मन ने कहा कि महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है।

Congress के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान के तहत लक्सर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर चर्चा की। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष देवेश राणा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में महिला कार्यकत्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Advertisement

वरिष्ठ Congressi डा. उमादत्त शर्मा ने कहा कि BJP जाति धर्म की राजनीति करती है, जबकि कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसमें सभी जाति धर्म के लोगों का बराबर सम्मान है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी राज्य की पांचों सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का काम

महिला Congress की अध्यक्ष नीतू बर्मन ने कहा कि महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष देवेश राणा, संजीव चौधरी, मंतलेश, रेनू झा, रेखा झा, अंजलि झा, बबली, सोनिया, फूलमती, गंगा देवी, दीक्षा, संगीता, सुनीता, कुसुम, राजकुमारी, रुक्मेश, सरला, वर्षा, मीणा, सुलोचना, लीलावती, कांता, सुषमा, अंगूरी, सुशीला, पूनम, प्राची, ममता, तनीषा, कविता, सविता, कोमल, रेखा, पूजा, सीमा, विभा, सविता आदि मौजूद रहीं।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand: जिस सत्र के लिए अनापत्ति दी, उसी सत्र से निजी नर्सिंग संस्थानों को मिलेगी मान्यता, निर्देश जारी

cradmin

समय से निकाय चुनाव न कराये जाने को लेकर शहरी विकास प्रमुख सचिव को भेजा हाईकोर्ट ने अवमानना नोटिस। 11 जून को होंगे तलब।

khabaruttrakhand

यहां जिलाधिकारी ने राजस्व एवं खनन विभाग के अधिकारियों को अवैध खनन पर कारगर रोक लगाने के साथ ही रीवर ड्रेजिंग के पट्टों तथा स्टोन क्रशरों के संचालन में नियमों का पूरी तरह से अनुपालन सुनिश्चित कराने के लिए नियमित रूप से निरीक्षण करने के दिए निर्देश।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights