khabaruttrakhand
उत्तराखंड

BJP को हराने के लिए Uttarakhand में भी एक्टिव हो गई Congress, विशेष अभियान का आयोजन; BJP पर गरज रहे कार्यकर्ता

BJP को हराने के लिए Uttarakhand में भी एक्टिव हो गई Congress, विशेष अभियान का आयोजन; BJP पर गरज रहे कार्यकर्ता

Luxor: वरिष्ठ Congress डॉ. उमादत्त शर्मा ने कहा कि BJP जाति धर्म की राजनीति करती है जबकि कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें सभी जाति धर्म के लोगों का बराबर सम्मान है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी राज्य की पांचों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। महिला Congress की अध्यक्ष नीतू बर्मन ने कहा कि महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है।

Congress के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान के तहत लक्सर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर चर्चा की। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष देवेश राणा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में महिला कार्यकत्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Advertisement

वरिष्ठ Congressi डा. उमादत्त शर्मा ने कहा कि BJP जाति धर्म की राजनीति करती है, जबकि कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसमें सभी जाति धर्म के लोगों का बराबर सम्मान है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी राज्य की पांचों सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का काम

महिला Congress की अध्यक्ष नीतू बर्मन ने कहा कि महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष देवेश राणा, संजीव चौधरी, मंतलेश, रेनू झा, रेखा झा, अंजलि झा, बबली, सोनिया, फूलमती, गंगा देवी, दीक्षा, संगीता, सुनीता, कुसुम, राजकुमारी, रुक्मेश, सरला, वर्षा, मीणा, सुलोचना, लीलावती, कांता, सुषमा, अंगूरी, सुशीला, पूनम, प्राची, ममता, तनीषा, कविता, सविता, कोमल, रेखा, पूजा, सीमा, विभा, सविता आदि मौजूद रहीं।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand: दून में आज CM करेंगे मेगा रोड शो… सशक्त नारी समृद्ध नारी उत्सव…ये है ट्रैफिक प्लान

cradmin

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ऋषिकेश के एनेस्थिसियोलॉजी विभाग के तत्वावधान में विश्व संज्ञाहरण दिवस मनाया गया।

khabaruttrakhand

जनपद टिहरी गढ़वाल के समस्त 06 विधान सभाओं की सभी 963 मतदान पार्टियां सकुशल वापस लौटी,इतना रहा मत प्रतिशत।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights