khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Haridwar: मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने ढोल की धुन पर किया रोड शो… मातृशक्ति ने भारी संख्या में भाग लिया

Haridwar: मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने ढोल की धुन पर किया रोड शो... मातृशक्ति ने भारी संख्या में भाग लिया

मातृ शक्ति के सम्मान के लिए हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इससे पहले CM Dhami ने यहां रोड शो किया।

मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने देवपुरा चौक से रोड शो किया। ढोल नगाड़ों की थाप पर भव्य रोड शो किया गया। CM के साथ गाड़ी में राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, नगर विधायक मदन कौशिक, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा आदि मौजूद रहे। रोड शो में ढोल नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता झूमते हुए चल चले। वहीं भारी संख्या में महिला शक्ति कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची।

Advertisement

ऋषिकुल मैदान में सोमवार को नारी शक्ति महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का नवाजा जाएगा। इसके अलावा मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami की ओर से 1,168 करोड़ की 158 परियोजनाओं की सौगात जिले को दी जाएगी। महोत्सव में विभिन्न विभागों के स्टॉल और उनकी ओर से चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी भी दी जा रही है।

मुख्यमंत्री की ओर से योजनाओं का शिलान्यास-उद्घाटन किया जाना है। कार्यक्रम में 461 करोड़ की 97 योजनाओं का लोकार्पण और 708 करोड़ की 61 योजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि गाड़ियों की पार्किंग, पूरा रूट प्लान जो निर्धारित किया गया है उसी के अनुसार अनुपालन कराया जाएगा।

Advertisement

Related posts

जनपद टिहरी गढ़वाल के ग्रामीण एवं स्थानीय निकायों में इस सर्वेक्षण के सम्बन्ध में नगर पालिका सभागार नई टिहरी, बौराडी में माननीय अध्यक्ष एकल सदस्यीय समर्पित आयोग न्यायमूर्ति (भूतपूर्व) बी.एस. वर्मा की अध्यक्षता में जनसुवाई/बैठक आयोजित।

khabaruttrakhand

Uttarakhand Cabinet Meeting: प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज, बजट सत्र से लेकर हो सकते कई अहम फैसले

cradmin

एस०पी० उत्तरकाशी द्वारा ली गयी मासिक अपराध गोष्टी,सिलक्यारा टनल रेस्क्यू ऑपरेशन में बेहतर कार्य करने वाले 19 अधिकारी/कर्मगणों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights