khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Haridwar: मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने ढोल की धुन पर किया रोड शो… मातृशक्ति ने भारी संख्या में भाग लिया

Haridwar: मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने ढोल की धुन पर किया रोड शो... मातृशक्ति ने भारी संख्या में भाग लिया

मातृ शक्ति के सम्मान के लिए हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इससे पहले CM Dhami ने यहां रोड शो किया।

मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने देवपुरा चौक से रोड शो किया। ढोल नगाड़ों की थाप पर भव्य रोड शो किया गया। CM के साथ गाड़ी में राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, नगर विधायक मदन कौशिक, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा आदि मौजूद रहे। रोड शो में ढोल नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता झूमते हुए चल चले। वहीं भारी संख्या में महिला शक्ति कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची।

Advertisement

ऋषिकुल मैदान में सोमवार को नारी शक्ति महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का नवाजा जाएगा। इसके अलावा मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami की ओर से 1,168 करोड़ की 158 परियोजनाओं की सौगात जिले को दी जाएगी। महोत्सव में विभिन्न विभागों के स्टॉल और उनकी ओर से चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी भी दी जा रही है।

मुख्यमंत्री की ओर से योजनाओं का शिलान्यास-उद्घाटन किया जाना है। कार्यक्रम में 461 करोड़ की 97 योजनाओं का लोकार्पण और 708 करोड़ की 61 योजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि गाड़ियों की पार्किंग, पूरा रूट प्लान जो निर्धारित किया गया है उसी के अनुसार अनुपालन कराया जाएगा।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में कार्यकारी निदेशक प्रोफेसर डा. मीनू सिंह जी के मार्गदर्शन में मनाया गया वार्षिक अनुसंधान दिवस।

khabaruttrakhand

अंकिता भण्डारी हत्याकांड:-वीआइपी और घटना वाले रिसोर्ट में तोड़फोड करवाने वालों को अभियुक्त बनाने और पीडित परिवार को न्याय दिलवाये जाने की मांग को लेकर  जिला मुख्यालय नई टिहरी में कांग्रेस जनों द्वारा जिलाधिकारी टिहरी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को प्रेषित किया गया ज्ञापन, लगाए कई आरोप।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-श्रीनगर मेडिकल के छात्र पर तीन युवकों ने किया धारदार हथियार से हमला।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights