khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand Cabinet Meeting: प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज, बजट सत्र से लेकर हो सकते कई अहम फैसले

Uttarakhand Cabinet Meeting: प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज, बजट सत्र से लेकर हो सकते कई अहम फैसले

Uttarakhand Cabinet Meeting: Dhami कैबिनेट आज बजट सत्र को लेकर फैसला ले सकती है। इसके साथ ही उपनल कर्मियों के पदों को अधिसंख्यक घोषित करने सहित कुछ मांगों पर फैसला हो सकता है।

राज्य मंत्रिमंडल की बैठक बुधवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami की अध्यक्षता में होगी। बैठक में आगामी बजट सत्र से लेकर कई अहम फैसले हो सकते हैं। बैठक में विधानसभा के आगामी बजट सत्र के आयोजन को लेकर अहम निर्णय हो सकता है।

Advertisement

BJP-Congress विधायकों ने इस बार गैरसैंण के बजाए देहरादून में ही बजट सत्र की मांग रखी हुई है, जिस पर Dhami कैबिनेट फैसला ले सकती है। बैठक में उपनल कर्मियों के पदों को अधिसंख्यक घोषित करने सहित कुछ मांगों पर फैसला हो सकता है।

राज्य की आबकारी नीति पर भी निर्णय हो सकता है। जूनियर हाईस्कूल और माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षकों के पद बढ़ाने का प्रस्ताव भी आ सकता है। वहीं, शहरी विकास, आवास व स्वास्थ्य के अलावा ऊर्जा विभाग से संबंधित प्रस्ताव भी बैठक में आ सकते हैं।

Advertisement

Related posts

आजीविका मेला:-राष्ट्रीय सरस आजीविका मेला-2023 का गुरूवार को रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुआ सफलतापूर्वक समापन।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: जिसमें दम हो, मैदान में आ जाएं: PM Modi का Doon शिखर सम्मेलन से संदेश…Dhanna Seths को लेकर जानें क्या बोले

khabaruttrakhand

आईसीआईसीआई फाउंडेशन की ओर से इस संस्थान के ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग ब्लड बैंक को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त मोबाईल ब्लड वैन की गई भेंट।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights