khabaruttrakhand
Entertainment

Panchayat 3 की नई रिलीज डेट आई सामने, अब एक बार फिर से…

Panchayat 3 की नई रिलीज डेट आई सामने, अब एक बार फिर से…

Panchayat 3 Release!: OTT दुनिया में वेब सीरीज़ Panchayat को लोगों ने बहुत पसंद किया था। अब दर्शक इस वेब सीरीज़ के तीसरे सीज़न का बहुत दीर से इंतजार कर रहे हैं। इसके बीच, Panchayat 3 की रिलीज़ की एक नई तारीख के बारे में चर्चा है।

Panchayat 3 का पहला लुक हाल ही में रिलीज़ किया गया था। जिसमें सेक्रेटरी यानी जितेंद्र कुमार, बनारकस, विनोद और माधव दिखे जा रहे हैं।

Advertisement

पहले लुक में, इस वेब सीरीज़ के सेक्रेटरी के इस चित्र के अलावा, दूसरे फ्रेम में प्रमुख किरदार बनारकस, विनोद और माधव को एक सीट पर मिलकर बैठे दिखाया जा रहा है। उनके पीछे एक दीवार पर लिखा है कि जब कोई चौका चाका होता है, तो दर्द होता है और तब मनुष्य कुछ सीख पाता है।

इस लुक को साझा करते हुए, Prime Video ने Instagram पर कैप्शन लिखा है कि हम जानते हैं कि इंतजार आपके लिए असहनीय है, इसलिए हमने आपके लिए सेट से कुछ लाया है। हालांकि, Panchayat 3 के अब तक निर्माताओं ने इसकी रिलीज़ के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Advertisement

हाल ही में खबरें आई थीं कि Amazon Prime Video की वेब सीरीज़ Panchayat जनवरी के अंत में रिलीज़ होगी, लेकिन यह खबर बस एक अफवाह थी।

अब पुनः Panchayat 3 के नए रिलीज़ के बारे में बहस हो रही है। मीडिया के अनुसार, इस वेब सीरीज़ को अब मार्च के दूसरे सप्ताह में OTT पर रिलीज़ किया जा सकता है। हालांकि, अब तक Panchayat 3 के निर्माताओं ने इसकी रिलीज़ के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-यहां सोमवार 8 जनवरी 2024 को महिला सशक्तिकरण पर केन्द्रित कार्यक्रम ‘दीदी-भुली महोत्सव‘ का आयोजन है प्रस्तावित, इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी होंगे मुख्य अतिथि।

khabaruttrakhand

Ashram 4 Release Date: Bobby Deol अभिनीत प्रसिद्ध वेब सीरीज़ Ashram 4 के रिलीज़ डेट के बारे में अपडेट

cradmin

Kareena Kapoor: पास्ता, बिरयानी और क्या है Kareena का फेवरेट? इस BTS फोटो में छिपा है राज

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights