khabaruttrakhand
Entertainmentउत्तराखंडमनोरंजन

Sakshi-Dhoni का पहाड़ी लुक: Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में पिछौड़ा ओढ़कर पहुंची, तस्वीरों में देखें एक झलक

Sakshi-Dhoni का पहाड़ी लुक: Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में पिछौड़ा ओढ़कर पहुंची, तस्वीरों में देखें एक झलक

Sakshi-Dhoni का पहाड़ी लुक: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ। इस मौके पर पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी भी पहुंचे।Sakshi-Dhoni ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें साक्षी पहाड़ी पिछौड़ा ओढ़े नजर आ रही हैं। साथ ही गले में गोलबंद भी पहना है।

साक्षी ने इस मौके पर उत्तराखंड की संस्कृति की पहचान रंगीली पिछौड़ा ओढ़कर प्री वेडिंग में चार चांद लगा दिए। साक्षी ने पिछौड़ा को ओढ़कर कुमाऊं की इस खास पहचान को देश और दुनिया में पहुंचा दिया है।

Advertisement

बता दें कि, साक्षी रावत उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली हैं। साक्षी का विवाह चार जुलाई 2010 को पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोना के साथ हुआ था। जबकि, महेंद्र सिंह धोनी का पैतृक गांव भी उत्तराखंड में ही है। एमएस धोनी का मूल गांव अल्मोड़ा के ल्वाली गांव में है।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand : CM Dhami पहुंचे विधानसभा, कुछ ही देर में समान नागरिक संहिता विधेयक होगा पेश

srninfosoft@gmail.com

Lok Sabha Election 2024: स्टार प्रचारक…Uttarakhand BJP के PM मोदी के बाद योगी की सबसे ज्यादा डिमांड

srninfosoft@gmail.com

स्वीप गतिविधियों के तहत जनपद में मतदान प्रतिशत को बढाये जाने के समबन्ध में इस विधान सभा क्षेत्र में जन जागरूकता एवं मतदान शपथ कार्यक्रम का किया गया आयोजन।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights